nana patekar and tanushree dutta
nana patekar and tanushree dutta

मुंबई/भाषा। अभिनेता नाना पाटेकर पर 2008 में एक फिल्म के सेट पर छेड़छाड़ करने के अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के आरोप के समर्थन में बालीवुड से जुड़े अभिनेता फरहान अख्तर और अभिनेत्रियां प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, स्वरा भास्कर और रिचा चड्ढा आगे आए हैं।

हालिया टीवी साक्षात्कार में दत्ता ने कहा कि दस साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। अमेरिका में रह रहीं पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने यह भी आरोप लगाया कि पाटेकर का फिल्म निर्माताओं ने समर्थन किया। पत्रकार जेनिस सेक्वेरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस घटना पर लंबा ट्वीट किया।

इससे तनुश्री के आरोप पर हिन्दी फिल्म उद्योग के कई सितारे प्रतिक्रिया करने के लिए प्रेरित हुए।फरहान अख्तर ने गुरुवार को लिखा कि जिस घटना के बारे में आज बात की जा रही है, वह बहुत कुछ कह रही है। उन्होंने लिखा कि यहां दस साल पहले अपने करियर की चिंता करते हुए तनुश्री दत्ता चुप रही थीं। अब भी उन्होंने अपना बयान नहीं बदला है।

फरहान ने कहा, उनके साहस की प्रशंसा की जानी चाहिए, न कि उनके इरादे पर सवाल उठाने चाहिए। प्रियंका चोपड़ा ने फरहान की पोस्ट पर शुक्रवार को टिप्पणी की थी कि… दुनिया को पीड़ित पर भरोसा करना चाहिए। रिचा चड्ढा ने तनुश्री की तारीफ करते हुए लिखा कि कोई महिला प्रचार के लिए ऐसा नहीं करती है जिससे उसे ट्रोल किया जाए।

ये भी पढ़िए:
इराक की मशहूर फैशन मॉडल की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार
इंडोनेशिया में भूकंप और सुनामी से मची तबाही, 384 लोगों की मौत, कई इमारतें धराशायी
लखनऊ: गाड़ी नहीं रोकी तो कांस्टेबल ने सिर में मारी गोली, एपल के मैनेजर की मौत
आ गईं सर्जिकल स्ट्राइक की तस्वीरें, देखिए हमारी सेना ने पाक में कहां तक घुसकर किया हमला

LEAVE A REPLY