bsf jawan demo pic
bsf jawan demo pic

बीकानेर/दक्षिण भारत। चार माह से लापता बीएसएफ के हवलदार जयबीर सिंह का कंकाल रविवार देर रात बीकानेर में खाजूवाला की नई मंडी के पास झाड़ियों में मिला। सूचना मिलने पर खाजूवाला पुलिस मौके पर पहुंची और कंकाल को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया।

कंकाल के पास मिले कागजात से उसकी पहचान हुई। खाजूवाला पुलिस व बीएसएफ मामले की जांच में जुटी हुई हैं। खाजूवाला बीएसएफ में तैनात हवलदार जयबीर सिंह गत 21 अप्रैल के बाद से गायब था।

हवलदार जयबीर सिंह अप्रैल माह में सरकारी काम से जैसलमेर बीएसएफ बटालियन गया था। वहां से काम निपटाकर वह गत 21 अप्रैल को खाजूवाला के लिए रवाना हुआ था, लेकिन वह यहां नहीं पहुंचा। रविवार रात को खाजूवाला की नई मंडी के पास बंजर भूमि में झाड़ियों में कंकाल पड़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कंकाल को कब्जे में ले लिया।

कंकाल पर कपड़े मात्र ही रह गए थे। कंकाल के पास एक चम्मच, लाइटर, रेलवे की दो टिकट, पहचान पत्र और बीएसएफ की ड्यूटी रवानगी का कागज मिला है। कागजात के आधार पर ही हवलदार की पहचान हुई। चिकित्सकों की टीम द्वारा कंकाल की जांच की जाएगी। उसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

ये भी पढ़िए:
– 24 अंगुलियों वाले शख्स की रिश्तेदार देना चाहते हैं बलि, तांत्रिक ने दिया मालामाल होने का झांसा
– ‘नोटबंदी से नहीं, एनपीए और राजन की वजह से गिरी विकास दर’
– इस बार बाड़मेर में किस करवट बैठेगा सियासत का ऊंट?
– कारोबारी संस्था का दावा, करेंसी नोटों से फैलती हैं टीबी, अल्सर समेत ये खतरनाक बीमारियां

Facebook Comments

LEAVE A REPLY