tej pratap and aishwarya
tej pratap and aishwarya

पटना। ​पत्नी को तलाक देने के फैसले के बाद लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप लगातार चर्चा में हैं। इस बीच खबर है कि वे अपने सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर उत्तर प्रदेश के बनारस आ गए। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि तेज प्रताप बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए बनारस पहुंचे हैं। उन्होंने यहां आने के लिए अपने परिजनों और सुरक्षाकर्मियों तक को कोई सूचना नहीं दी। इससे सभी​ चिंतित हो गए।

अदालत में तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से ही यह मामला काफी चर्चा में है। तेज प्रताप अपने पिता से मिलने के लिए पटना से रांची आए। यहां लालू यादव रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। पिता से मिलने के बाद यह सूचना थी कि वे पटना लौट जाएंगे लेकिन तबीयत खराब होने की बात कहकर वे बोधगया के ही एक होटल में रुक गए।

अगली सुबह सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें ढूंढ़ा तो वे नहीं मिले। परिजनों को मालूम हुआ तो वे भी चिंतित हो गए। बाद में एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि तेज प्रताप उत्तर प्रदेश आ गए। वे यहां बाबा विश्वनाथ की नगरी में ठहरे हैं। विश्वनाथ मंदिर में दर्शन का भी कार्यक्रम बताया जा रहा है।

इसके अलावा यह सूचना है कि तेज प्रताप यहां से वृंदावन जा सकते हैं। चूंकि वे पहले वृंदावन आकर भगवान कृष्ण से संबंधित स्थानों के दर्शन करते रहे हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पेज से वृंदावन धाम का लाइव दृश्य भी दिखाया था। इसके अलावा वे वृंदावन की गौशाला में गायों के बीच तस्वीरें पोस्ट करते रहे हैं।

तेज प्रताप ने पटना की अदालत में तलाक की अर्जी डाली है। उन्होंने आरोप लगाया है कि पत्नी ऐश्वर्या उनके सभी परिजनों को गंवार कहती हैं और फूट डालने की कोशिश कर चुकी हैं। इसके अलावा तेज प्रताप यह भी कह चुके हैं कि ऐश्वर्या दिल्ली की उच्च शिक्षित लड़की हैं, जबकि वे साधारण इंसान हैं। दोनों में गंभीर मतभेद हैं, इसलिए वे तलाक लेना चाहते हैं।

ये भी पढ़िए:
– 82 साल की दादी मां रोज चलाती हैं 15 किमी साइकिल, नौजवानों के लिए बनीं प्रेरणा
– तलाक के लिए तेज प्रताप का आरोप- घर में सबको गंवार कहती थीं ऐश्वर्या, पिता के लिए मांगा टिकट
– उपेक्षा से दुखी बुजुर्ग महिला ने भीख मांगकर इकट्ठे किए 2 लाख, पुलिस ने कराए बैंक में जमा
– अमृतसर: कर्मचारियों के खातों में दो बार आया वेतन, वसूली की सूचना से खुशी काफूर

LEAVE A REPLY