raksha bandhan
raksha bandhan

अहमदाबाद/भाषा। गांधीनगर के एक स्कूल में शिक्षक द्वारा छात्रों की कलाई से जबरन राखी काटने के आरोपों के बाद गुजरात सरकार ने विद्यालय से सफाई मांगी है। कुछ माता-पिता ने शिक्षा विभाग को शिकायत की थी कि माउंट कारमेल हाई स्कूल के एक शिक्षक ने रक्षाबंधन के अगले दिन पांचवी कक्षा के छात्रों की कलाइयों पर बंधी राखियों को कैंची से काट दिया।

शिक्षा मंत्री भूपेंद्र सिंह चूडासमा ने बुधवार को कहा कि स्कूल को नोटिस जारी किया गया है। उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा, घटना अनुचित है। हम ऐसा कोई कृत्य सहन नहीं करेंगे जो धार्मिक भावनाओं को आहत करता हो।

उन्होंने कहा, मेरे विभाग ने स्कूल को नोटिस जारी किया है और पूछा है कि यह किसने किया और किसने इसके लिए आदेश दिए थे? जवाब मिलने के बाद हम आगे फैसला करेंगे।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) और विश्व हिन्दू परिषद के सदस्यों ने कथित घटना को लेकर बुधवार को स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया। एबीवीपी नेता ऋषिकेश मंडलिया ने दावा किया कि जब प्रदर्शनकारियों ने स्कूल प्रबंधक से इस बारे में कहा तो उन्होंने ऐसी किसी घटना का खंडन किया। स्कूल प्रशासन टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं था।

ये भी पढ़िए:
कल्लू के साथ भोजपुरी की इस एक्ट्रेस के डांस ने किया कमाल, खूब देखा जा रहा यह वीडियो
मामूली-सी लगने वाली ये चीजें करती हैं खून को साफ, इनका सेवन रखेगा हमेशा तंदुरुस्त
रात को घंटी बजी, दरवाजा खोला और महिला पत्रकार का गला काटकर भाग गए हत्यारे
घरेलू नौकर या ड्राइवर रखने से पहले हासिल करें यह खास जानकारी वरना पड़ सकता है पछताना

LEAVE A REPLY