ms dhoni
ms dhoni

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसकों को यह खबर निराश कर सकती है। वेस्ट इंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए धोनी को नहीं चुना गया है। जानकारी के अनुसार, खराब फॉर्म के कारण धोनी बाहर कर दिए गए हैं। इस संबंध में मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा है कि चयनकर्ताओं को दूसरे विकेटकीपर की तलाश है।

शुक्रवार को बीसीसीआई ने टीम की घोषणा की तो काफी लोगों ने चयनकर्ताओं के फैसले पर हैरानी जताई। उन्होंने इसे निराशाजनक फैसला बताया है। चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टी-20 सीरीज में धोनी भाग नहीं लेंगे। प्रसाद के मुताबिक, ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक को टीम में जगह मिली है। ऐसे में उन्हें यह मौका दिया जा सकता है।

इसके अलावा कप्तान विराट कोहली को वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया है। रोहित शर्मा को टीम की जिम्मेदारी सौंपी है। विराट कोहली कप्तान के तौर पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में दोबारा लौटेंगे। धोनी को टीम में जगह न मिलने से उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, के एल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, रिषभ पंत, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, कृणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव और खलील अहमद।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया
रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, कृणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, बुमराह, खलील अहमद, उमेश यादव, शहबाज नदीम।

ये भी पढ़िए:
– हो गया ऐलान, बिहार में जदयू और भाजपा बराबर सीटों पर लड़ेंगी लोकसभा चुनाव
– जिग्नेश मेवानी ने पार की बेशर्मी की हद, प्रधानमंत्री को कहा ‘नमक हराम’
– चाकू लेकर स्कूल में घुसी महिला ने किया हमला, 14 बच्चे घायल
– सूरत के हीरा व्यापारी ने फिर दिखाई ​दरियादिली, 600 कर्मचारियों को तोहफे में देंगे कार

LEAVE A REPLY