judge chasing criminals
judge chasing criminals

वॉशिंगटन। अमेरिका की एक अदालत में जब दो अपराधियों को पेश किया गया तो वे मौका देखकर भाग गए। अचानक हुई इस घटना के बाद जज ने हिम्मत दिखाई। वे फौरन अपनी सीट से उठे और अपराधियों के पीछे दौड़े। इस दौरान अपराधियों ने बचकर निकलने की बहुत कोशिश की लेकिन पकड़े गए। एक अपराधी को तो जज ने ही दबोच लिया। इसके बाद जज की खूब तारीफ हो रही है।

घटना का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। पिछले दिनों वाइनॉक की एक अदालत में अपराधियों को पेश किया जा रहा था। इसी सिलसिले में दो अपराधी टेनर जैकबसन और कोडे हावर्ड भी जज के सामने पेश किए गए। वहां सुरक्षाकर्मी तैनात थे, लेकिन वे दूसरे आरोपियों की निगरानी में व्यस्त थे।

अचानक उक्त दोनों अपराधी भाग निकले। यह देख जज आरडब्ल्यू बजार्ड फुर्ती के साथ अपनी सीट से उठे। उन्होंने गाउन उतारा और अपराधियों के पीछे दौड़ लगा दी। इस दौड़ में जज बजार्ड पुलिस से भी आगे जा निकले। वीडियो में देखा गया कि फरार हुआ एक अपराधी रास्ते में गिरता-उठता जा रहा है लेकिन वह लगातार भागने की कोशिश कर रहा है।

जज बजार्ड ने हिम्मत नहीं हारी। वे पूरी ताकत से दौड़े और एक अपराधी कोडे हावर्ड को दबोच लिया। अब तक पुलिसकर्मी भी दौड़ लगा चुके थे। उन्होंने दूसरे अपराधी को दबोच लिया। इसके बाद अपराधियों पर अदालत से फरार होने का एक और मामला दर्ज हो गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद जज को हीरो की तरह सम्मान दिया जा रहा है कि उन्होंने जज के साथ ही एक जिम्मेदार नागरिक का फर्ज निभाया।

ये भी पढ़िए:
– हो गया ऐलान, बिहार में जदयू और भाजपा बराबर सीटों पर लड़ेंगी लोकसभा चुनाव
– जिग्नेश मेवानी ने पार की बेशर्मी की हद, प्रधानमंत्री को कहा ‘नमक हराम’
– चाकू लेकर स्कूल में घुसी महिला ने किया हमला, 14 बच्चे घायल
– सूरत के हीरा व्यापारी ने फिर दिखाई ​दरियादिली, 600 कर्मचारियों को तोहफे में देंगे कार

LEAVE A REPLY