पूर्व पत्नी का आरोप: काला जादू करते हैं इमरान, भारत में हैं इनके 5 बच्चे!

0
183
Reham and Imran Khan
Reham and Imran Khan

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में चुनाव नजदीक आते ही माहौल गर्म होता जा रहा है। आरोप-प्रत्यारोप की बौछार हो रही है। इस कड़ी में अब क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान ख़ान की पूर्व पत्नी रेहम ख़ान का नाम भी जुड़ गया है। रेहम ने इमरान पर गंभीर किस्म के आरोप लगाए हैं। उन्होंने चुनावों से पहले एक किताब जारी कर इमरान पर ऐसे आरोप लगाए हैं जो उनकी छवि को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

रेहम ने इमरान और उनकी पार्टी की कुछ महिला कार्यकर्ताओं के रिश्तों पर सवाल उठाए हैं। यही नहीं, रेहम का कहना है कि इमरान ड्रग्स के आदी हैं और नियमित रूप से इसका सेवन करते रहे हैं। रेहम यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने इमरान के चरित्र पर भी कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि दुनिया के कई देशों में इमरान के बच्चे हैं और पांच बच्चे तो भारत में ही हैं।

रेहम ने किताब में आरोपों की झड़ी लगा दी है। उन्होंने लिखा है कि इमरान काले जादू का सहारा लेते हैं। उन्होंने इमरान को ऐसे ही एक जादुई अनुष्ठान में शामिल होते देखा है। वे अवैध लकड़ी खरीदने के काम से जुड़े हैं और उनके घर में कभी भी खाने का सामान खरीदकर नहीं लाया जाता।

रेहम ने किताब के जरिए दावा किया है कि इमरान को नशे की गंभीर लत है। एक बार उन्होंने इमरान को बाथरूम को नशीली दवा सूंघते पकड़ा था। रेहम ने आरोप लगाया कि इमरान प्रतिबंधित दवाओं का सेवन करते रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि यही इमरान का असली चेहरा है, जिसे मतदाताओं को चुनाव से पहले जानना चाहिए। रेहम ख़ान के इन आरोपों को पाकिस्तान में लोग दिलचस्पी लेकर पढ़ तो रहे हैं लेकिन उनमें से ज्यादातर का कहना है कि चुनाव से ठीक पहले इस किस्म के आरोप इमरान की छवि खराब करने के लिए लगाए गए हैं।

पढ़ना न भूलें:

‘ईमानदार’ चोर का कारनामा, चिट्ठी लिखकर माफी मांगी और लौटा दिए गहने
सुकून चाहती थी नर्स, इसलिए 20 मरीजों को जहर देकर सुला दिया मौत की नींद
ये है मां सरस्वती का वो रूप जिसकी सदियों से पूजा कर रहा है जापान

Facebook Comments

LEAVE A REPLY