नमाज पढ़ने के बाद इस शख्स ने मचाया था हुड़दंग।
नमाज पढ़ने के बाद इस शख्स ने मचाया था हुड़दंग।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में एक गंभीर चूक हुई है। वे शुक्रवार को राजधानी लखनऊ के एनेक्सी भवन में अधिकारियों के साथ जरूरी बैठक में व्यस्त थे। तभी शाम करीब सात बजे भवन के गेट नंबर एक पर एक शख्स आया जिसने अपनी कमर में चाकू लगा रखा था। उसने सड़क पर ही नमाज पढ़ी और उसके बाद प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र शब्दों का उपयोग करने लगा।

वह शख्स हरी पगड़ी और कुर्ते-पायजामे में आया था। उसकी बड़ी दाढ़ी थी। उसकी इस हरकत के बावजूद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। मुख्यमंत्री की मौजूदगी से सिर्फ कुछ ही दूरी पर हुई इस घटना के बाद हजरतगंज कोतवाली में तैनात कांस्टेबल मनोज कुमार और ट्रैफिक लाइन के कांस्टेबल आनंद प्रकाश को निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, उस शख्स द्वारा की गई इस हरकत से यातायात बाधित हो गया और लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा। घटना का वीडियो देख उसकी तलाश की गई और मामला दर्ज किया गया। वह शख्स स्कूटी पर सवार होकर आया था। तब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एनेक्सी भवन में आए करीब 45 मिनट हो चुके थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, उस शख्स ने गेट सामने ही नमाज पढ़नी शुरू कर दी। उसके बाद उसने मोदी और योगी के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया। वहां लंबा ट्रैफिक जाम लग गया और करीब आधा घंटे तक लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

अभद्र शब्द बोलने के बाद वह चला गया। हैरानी की बात यह थी कि ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसके खिलाफ सख्ती नहीं बरती। आखिरकार यह हरकत करने वाला शख्स गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका नाम रफीक अहमद है, जो ऐशबाग का निवासी है। लखनऊ पुलिस ने उसकी तस्वीरें भी ट्वीट की हैं।

ये भी पढ़िए:
– प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस कमिश्नर को मिला ईमेल
– फिर मंडराया हैकिंग का खतरा, अब फेसबुक के 2.90 करोड़ यूजर्स का डेटा चोरी
– थरूर की अंग्रेजी पर भारी मोदी की संस्कृत! सोशल मीडिया पर छिड़ी जोरदार बहस
– सर्वे: 67 प्रतिशत लोगों ने माना, मोदी के राज में सही दिशा में जा रहा है भारत

LEAVE A REPLY