shital mahajan
shital mahajan

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर को अपना 68वां जन्मदिन मनाया। भारत सहित दुनिया के कई देशों में रहने वाले उनके प्रशंसकों ने अपने खास अंदाज में उन्हें शुभकामनाएं दीं। इन सबके बीच एक महिला का कारनामा सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में है। उसने मोदी को शुभकामनाएं देने और उनसे मिलने की ख्वाहिश में 13 हजार फीट की ऊंचाई से छलांग लगाई है।

यह महिला एक जानीमानी पैराजंपर है। सोमवार को शीतल महाजन ने अमेरिका के शिकागो में 13 हजार फीट की ऊंचाई से एक विमान से छलांग लगाई। इस दौरान उन्होंने अपने हाथ में वह बधाई संदेश भी ले रखा था जो वे प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंचाना चाहती थीं। उन्होंने इस कारनामे का वीडियो बनाया और उसे अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया।

शीतल महाजन पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित हैं। वे प्रधानमंत्री मोदी से मिलना चाहती हैं लेकिन अब तक उन्हें इसमें कामयाबी नहीं मिल पाई है। उन्होंने अपने संदेश में भी लिखा है कि वे पिछले चार वर्षों से प्रधानमंत्री से मुलाकात करने की इच्छुक हैं। उन्हें उम्मीद है कि शायद अब उनके कार्यालय की ओर कोई जवाब आएगा।

यह वीडियो फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद काफी यूजर्स ने कमेंट किए हैं। उन्होंने शीतल का हौसला बढ़ाया और उन्हें एक बहादुर महिला कहा है।

ये भी पढ़िए:
– चीन से मदद ले रहे देशों पर सेना प्रमुख का बयान- ‘मुफ्त में कुछ नहीं मिलता, जल्द होगा अहसास’
– नटवर सिंह ने किताब में बताया, इंदिरा गांधी ने की थीं अपनी ज़िंदगी में ये 2 बड़ी गलतियां
– रेल के एसी कोच में बेडरोल खोलते ही निकला सांप, घबराए यात्रियों में मची भगदड़
– उइगर महिला की आपबीती पढ़कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, चीन में मुसलमानों पर हैं ये पाबंदियां

LEAVE A REPLY