mulayam yadav poster
mulayam yadav poster

लखनऊ/दक्षिण भारत। लोकसभा में बुधवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर सबको चकित कर दिया। एक ओर जहां मुलायम के इस बयान ने समाजवादी पार्टी के नेताओं को उलझन में डाल दिया, वहीं भाजपा नेताओं ने उनके पोस्टर छापकर उप्र की राजधानी लखनऊ में कई जगह लगाए हैं। उन्होंने मुलायम का आभार जताया है।

गुरुवार को लखनऊ में ऐसे पोस्टर देखे गए, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। पोस्टर में लोकसभा में भाषण देते मुलायम सिंह यादव की तस्वीर छपी है। पास में ही उनका बयान ‘हम चाहते हैं मोदी फिर से बनें प्रधानमंत्री’ प्रकाशित किया गया है। पोस्टर में ऊपर मोटे अक्षरों में लिखा हुआ है ‘मुलायम मांगें, मोदी दोबारा’। इस पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी तस्वीर छपी है जिसमें वे मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्य के भाजपा नेताओं की तस्वीरें छपी हैं। पोस्टर में मुलायम का आभार जताते हुए लिखा है, ‘माननीय मुलायम सिंह यादवजी का धन्यवाद, उन्होंने संसद में 125 करोड़ लोगों के मन की बात कही’।

बता दें कि 13 फरवरी को मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में कहा कि वे यह कामना करते हैं कि नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने भी हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया। मुलायम के इस बयान से सपा के साथ ही विपक्ष को हैरानी हुई।

LEAVE A REPLY