councillor manish and cop video
councillor manish and cop video

मेरठ। उत्तर प्रदेश में भाजपा के एक पार्षद मनीष पंवार को दरोगा के साथ मारपीट मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वहीं पंवार ने भी पुलिसकर्मी और एक महिला के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिसकर्मी के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने कंकरखेड़ा थाने में धरना दिया। जानकारी के अनुसार, मेरठ में नेशनल हाईवे पर स्थित एक होटल में मोहिउद्दीन चौकी प्रभारी सुखपाल सिंह खाना खाने गए थे। उनके साथ एक महिला भी थी।

यह होटल पार्षद मनीष पंवार का है। यहां खाना लाने में कुछ देरी हुई तो पुलिसकर्मी सुखपाल और महिला दोनों भड़क गए। पार्षद ने आरोप लगाया है कि महिला ने नशे की हालत में गालियां दीं और तोड़फोड़ मचाई। मामले ने तूल पकड़ा तो होटल मालिक और उनके स्टाफ ने दरोगा की पिटाई कर दी।

वायरल हुआ था वीडियो
इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें देखा गया कि दरोगा को होटल में पीटा गया। मामला पुलिस तक जा पहुंचा तो एसपी सिटी को जांच सौंपी गई। पुलिस ने कहा है कि मनीष पंवार वार्ड 40 से भाजपा के पार्षद हैं। उनका नेशनल हाईवे पर खिर्वा चौपले के पास ब्लैक पेपर नामक होटल है। यहां उन्होंने परतापुर थाने की मोहिउद्दीन चौकी पर तैनात सुखपाल सिंह के साथ मारपीट की। सुखपाल कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी एक महिला के साथ देर रात को होटल में खाना खाने गए थे।

एक-दूसरे पर आरोप
वहीं पार्षद ने आरोप लगाया है कि दोनों लोग नशे में थे। उन्होंने खाने का आॅर्डर किया लेकिन जब थोड़ी देर हो गई तो सुखपाल सिं​ह के साथ आई महिला ने अभद्रता की। उसने कर्मचारियों को गलत शब्द बोले। उन्होंने आरोप लगाया कि जब होटल कर्मचारियों की ओर से विरोध किया गया तो मारपीट शुरू कर दी।

पार्षद ने आरोप लगाया है कि महिला ने दरोगा से यहां तक कह दिया था कि पिस्टल निकालो। तब होटल का दरवाजा बंद कर पुलिस अधिकारियों को फोन किया गया। उनका कहना है कि महिला ने होटल के बर्तन तोड़ने शुरू कर दिए थे। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और पार्षद को गिरफ्तार किया गया। उनके समर्थकों ने इस कार्रवाई पर विरोध जताया है।

ये भी पढ़िए:
– बुजुर्ग को अकेला पाकर बंदरों ने मारे पत्थर, हुई मौत!
– एक फर्जी प्रोफाइल और भारतीय सेना के जवान से गोपनीय जानकारी चुरा ले गई आईएसआई!
– अंतरिक्ष में बड़ी छलांग लगाने की तैयारी में चीन, खुद का चांद बनाकर पैदा करेगा रोशनी

LEAVE A REPLY