सोपोर जिले में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबल पूरी सतर्कता के साथ आतंकियों को घेर चुके थे। जब तक आतंकी बाहर निकलने की कोशिश करते, सुरक्षाबल उनके चारों ओर मजबूत घेरा बना चुके थे। तब आतंकियों ने गोलियां चलाईं। सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के सोपोर जिले में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। अभी मुठभेड़ जारी है। जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि दुर्सू गांव में कुछ आतंकवादी छुपे हुए हैं। उसके बाद यहां एक सर्च आॅपरेशन चलाया गया। सुरक्षाबलों ने आतंकियों ने ढूंढ़ निकाला। इस बीच आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने गोलियां चलाईं। इससे दोनों आतंकी मारे गए। खबर है कि अभी रुक-रुककर गोलीबारी हो रही है, जिसका मतलब है कि कुछ और आतंकी छुपे हो सकते हैं।

सुरक्षाबल उन्हें भरपूर जवाब दे रहे हैं। सोपोर जिले में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबल पूरी सतर्कता के साथ आतंकियों को घेर चुके थे। जब तक आतंकी बाहर निकलने की कोशिश करते, सुरक्षाबल उनके चारों ओर मजबूत घेरा बना चुके थे। तब आतंकियों ने गोलियां चलाईं। सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया है।

हाल में कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों को मार गिराने की घटनाओं में खासी तेजी आई है। गुरुवार को ही एक अन्य मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए। उसके बाद शुक्रवार को अभी तक दो आतंकियों को मार गिराए जाने पाकिस्तान तथा उसके पाले हुए आतंकियों को तगड़ा झटका लगा है। सुरक्षाबल आतंकियों की खबर पाते ही त्वरित कार्रवाई करते हैं।

पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक कांस्टेबल का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी गई थी। सुरक्षाबलों ने चौबीस घंटों के भीतर ही उसका बदला लिया और तीन आतंकियों को मार गिराया। प्रदेश में अभी राज्यपाल शासन लगा हुआ है। आतंकियों पर जोरदार कार्रवाई से उनके आका बौखलाए हुए हैं। सुरक्षाबल अब तक काफी आतंकियों को उनके अंजाम तक पहुंचा चुके हैं।

जरूर पढ़िए:
– रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठ के बाद देश में उठ रही मांग- ‘दो बच्चों का सख्त कानून लागू करे सरकार’
– असम में तृणमूल को तगड़ा झटका, ममता के बयान से नाराज प्रदेशाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा
– चीन के सरकारी अखबार ने की मोदी की तारीफ, आर्थिक सुधारों को बताया बड़ी उपलब्धि
– वॉट्सअप के जरिए आईएसआई डाल रही युवाओं पर जाल, इन मैसेज से बना रही निशाना

Facebook Comments

LEAVE A REPLY