नहीं हो रहा राहुल की नसीहत का असर, अब कांग्रेस विधायक ने बोले शिवराज को अभद्र शब्द

0
254

रीवा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी नेताओं को कितनी ही नसीहत देते रहें, लेकिन उनका कोई असर नहीं हो रहा। अब कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अभद्र शब्दों का उपयोग किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि शिवराज ने कभी किसी का बिजली का माफ नहीं किया, लेकिन चुनाव नजदीक आने के कारण ऐसा कर रहे हैं।

इस दौरान सुंदरलाल भाषा की मर्यादा भूल गए और मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते ​हुए उनके खिलाफ अभद्र शब्दों का उपयोग कर बैठे। उल्लेखनीय है कि सुंदरलाल राजनीति में नए नहीं हैं। वरिष्ठ नेता से ऐसे बयान की अपेक्षा नहीं की जाती लेकिन तिवारी ने शब्दों की मानमर्यादा का ख्याल नहीं रखा। इसके बाद मध्य प्रदेश में उनके बयान की काफी चर्चा हो रही है।

सुंदरलाल ने प्रदेश की कई समस्याओं को उठाया लेकिन उन्होंने जिस तरह से मुख्यमंत्री के लिए अभद्र शब्दों का उपयोग किया, ​उनसे कई लोग खफा हैं। उनका बयान मीडिया में आने के बाद यूजर्स उनके खिलाफ कड़ी टिप्पणियां कर रहे हैं। उनका कहना है कि चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में कांग्रेस विधायक के ऐसे शब्द पार्टी को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

सुंदरलाल तिवारी पहले भी विवादित बयान देकर कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं। अब सीधे मुख्यमंत्री पर अभद्र शब्दों से हमले के बाद माहौल गरम हो गया है। पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी नेताओं को नसीहत दे चुके हैं कि बोलते वक्त ध्यान रखें कि उनके शब्दों का पार्टी को नुकसान न हो जाए, परंतु मध्य प्रदेश इकाई पर इन सबका कोई असर नहीं है। स्थानीय नेताओं में गुटबंदी के बाद कार्यकर्ताओं द्वारा एक-दूसरे को पीटने तक की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

जरूर पढ़िए:
– दिखने लगा मोदी सरकार के सुधारों का असर, आईएमएफ बोला- दौड़ रही भारतीय अर्थव्यवस्था
– न इंटरनेट की जरूरत, न दफ्तरों के चक्कर, सिर्फ एक मिस्ड कॉल से जानें पीएफ की रकम
– भारत पर परमाणु हमले की सलाह दे चुकी यह महिला बन सकती है पाक की नई रक्षा मंत्री

LEAVE A REPLY