ranveer singh and deepika
ranveer singh and deepika

मुंबई/एजेंसी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों की लहर चल रही है। इस साल सोनम कपूर और आनंद आहुजा, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास और दीपिका-रणवीर की शादी की खबर तेजी से चल रही है, मगर इस बारे में अभी तक दीपिका-रणवीर की तरफ से कोई भी ऑफिसयल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

यह जोड़ी बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल में से एक है। फिल्मफेयर के अनुसार यह जोड़ी इटली में 20 नवंबर को सिंधी रीति—रिवाज से शादी करेगी। इस शादी में सिर्फ परिवार के अलावा दोस्तों को मिलाकर कुल 30 खास मेहमान ही बुलाए जाएंगे और सभी मेहमानों को मोबाइल फोन लेकर जाने से मना कर दिया गया है, जिससे शादी की फोटो लीक न हो सकें।

दीपिका पादुकोण की मां उजला पादुकोण शादी के दस दिन पहले दूल्हा और दुल्हन के लिए बेंगलूरु में नंदी पूजा कराने की प्लानिंग कर रही हैं। दीपिका और रणवीर के करीबी सूत्रों ने शादी की डेट और गेस्ट लिस्ट के बारे में कंफर्म किया है।

शादी इटली के लेक कोमो में होगी। साल 2014 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ के सेट पर इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा। अब अपने फैन्स के बीच ‘दीपवीर’ के नाम से मशहूर रणवीर-दीपिका ने फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में साथ काम किया है।

ये भी पढ़िए:
– यामी गौतम ने खोला राज़, इस चीज के इस्तेमाल से हैं इतनी खूबसूरत
– सचिन की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर डाली ऐसी तस्वीर, मिले 97 हजार से ज्यादा लाइक
– ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में यह चेहरा निभाएगा डॉ. हाथी का किरदार!
– अब भोजपुरी फिल्मों में चलेगा राखी का जादू, आ रही हैं मचाने धमाल

LEAVE A REPLY