bus accident telangana
bus accident telangana

जगतियाल। तेलंगाना के जगतियाल में मंगलवार को एक बड़ी दुर्घटना में कम से कम 52 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, कोंडागट्टू घाट के पास एक बस पलट गई। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य किया गया। पुलिस और प्रशासन से जुड़े अधिकारी भी यहां पहुंच गए हैं।

पुलिस ने बताया कि यह बस राज्य परिवहन निगम की थी। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। कहा जा रहा है कि ब्रेक फेल होने से यह बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस ने 52 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है। घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद जिला कलेक्टर यहां पहुंचे।

जानकारी के अनुसार, बस में 87 लोग सवार थे। यह बस कोंडागट्टू के हनुमान मंदिर से जगतियाल के लिए रवाना हुई। बीच में रास्ता काफी ढलान युक्त था। यहां बस को मोड़ते वक्त उसके ब्रेक फेल हो गए। इससे चालक बस पर संतुलन नहीं रख पाया। बस अनियंत्रित होकर घाटी में जा गिरी। विभिन्न रिपोर्टों में कहा गया है कि बस चार बार पलटी, उसके बाद घाटी में गिर गई।

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने इस दुर्घटना पर शोक जताया है। उन्होंने दिवंगत लोगों के परिजनों को 5 लाख रुपए सहायता राशि देने की घोषणा की है। राव ने निर्देश दिए हैं कि घायलों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मिले। स्थानीय सांसद और विधायक भी घायलों का हालचाल जानने रवाना हो गए हैं।

ये भी पढ़िए:
– 9/11: इस शख्स ने की थी अमेरिकी खुफिया एजेंसी की मदद और मारा गया ओसामा
– इंटरनेट पर छाया भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना का नया लुक, जिम में खूब बहाया था पसीना
– अंधविश्वास की हद, मंदिर में काटी खुद की गर्दन और चढ़ा दी देवी को बलि
– मुसलमानों पर चीन की ज्यादती, देशभक्ति सिखाने के नाम पर सैकड़ों लोगों को लिया हिरासत में

LEAVE A REPLY