तेज रफ्तार से आई कार और ले लिया यूटर्न, वीडियो देखकर बढ़ जाएगी धड़कन

0
389
Lucky Escape
Lucky Escape

अहमदाबाद। सड़क दुर्घटना का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर एक मारुति वैन ने ट्रक को ओवरटेक करते हुए अचानक यूटर्न ले लिया और वैन बेकाबू हो गई। इस दौरान यातायात जारी था और एक कार भी उसके सामने आ गया। कुल मिलाकर एक बड़ी दुर्घटना के पूरे योग बन रहे थे लेकिन ट्रक ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए ब्रेक लगा दिए और एक बड़ा हादसा टल गया।

जानकारी के अनुसार, यह वीडियो कार के डैश कैमरे से रिकॉर्ड हुआ है। यह घटना 9 जुलाई की है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह अचानक बदले हालात ने सबकी मुश्किलें बढ़ा दीं।

इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। किसी भी गाड़ी को नुकसान नहीं हुआ। हालांकि जिस तेजी से घटनाक्रम बदला, उससे एक बार तो सबकी सांसें थम गईं। खुद को सही-सलामत पाकर वैन ड्राइवर ने हाथ जोड़े और भगवान को धन्यवाद कहा।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद काफी लोगों ने वैन चालक की ड्राइविंग के तरीकों पर सवाल उठाए। उसने सीट बेल्ट नहीं लगा रखी थी। साथ ही गलत तरीके से गाड़ी चलाकर कई लोगों की जान संकट में डाल दी। लोगों ने इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY