viral poster to search girlfriend
viral poster to search girlfriend

कोलकाता/एजेंसी। उसने ट्रेन में एक लड़की को देखा, ‘प्यार’ हुआ तो कोलकाता के कोन्नगर और बल्ली के बीच 4,000 पोस्टर लगा दिए और सात मिनट की एक फिल्म बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट कर दी। कोलकाता के एक सरकारी कर्मचारी ने उस लड़की को खोजने के लिए यह तरकीब अपनाई।

बेहला स्थित जोका के रहने वाले और राज्य पर्यावरण विभाग में काम करने वाले 29 वर्षीय विश्वजीत पोद्दार साल्ट लेक में कार्यरत हैं। ऑफिस से घर ट्रेन से जाते हैं। जुलाई में एक दिन स्टेशन पर ट्रेन के चलने का इंतजार कर रहे थे तभी उन्होंने एक लड़की को देखा। उसे देखते ही बिश्वजीत को उससे प्यार हो गया।

उस लड़की को खोजने के लिए पोद्दार ने 4,000 पोस्टर लगवा दिए। इन पोस्टरों में पोद्दार के मोबाइल नंबर के साथ उनकी फिल्म का यूट्यूब लिंक दिया हुआ है। पोद्दार ने कहा, लोग मुझे पागल कहने लगे हैं। मुझे पता है कि जो मैं कर रहा हूं, वह थोड़ा अजीब है लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकता। मैं उसे अपने दिमाग से निकाल नहीं पा रहा।

पोद्दार ने 23 जुलाई को तारापीथ से बर्दवान के लिए एक लोकल ट्रेन ली थी। ट्रेन छूटने से ठीक पहले वह लड़की अपने माता-पिता के साथ ट्रेन में आई और उसके सामने वाली सीट पर बैठ गई। कोन्नागर स्टेशन पर बैठे पोद्दार ने कहा, न ही मैं उसे (लड़की को) किसी परेशानी में डालना चाहता हूं, न ही उसे बदनाम करना चाहता हूं। मैं यह सब इसलिए कर रहा हूं, ताकि उसे पता लगे कि मैं उसे खोज रहा हूं और अगर वह चाहे तो मुझसे कॉन्टेक्ट करे।

वहीं पोद्दार की फिल्म को लेकर एक्सपर्ट्स का कहना है कि उनकी फिल्म किसी कानून का उल्लंघन नहीं करती है। पोद्दार ने कहा, वह अपने पैरंट्स के साथ बैठी थी, हमारी नजरें मिलीं, वह बात करना चाहती थी, लेकिन कर नहीं पाई। उसने अपना नंबर भी बताने की कोशिश की लेकिन मैं समझ नहीं पाया।

6 मिनट और 23 सेकंड की फिल्म में पोद्दार ने उस लड़की के किरदार में अपनी एक फ्रेंड को जगह दी है। फिल्म के अंत में पोद्दार स्टेशन पर उसका इंतजार करते हुए लड़की से कहते हैं कि अगर वह इस फिल्म को देखे तो उन्हें कॉन्टेक्ट करे। पोद्दार ने इस फिल्म का नाम ‘कोन्नगर कोने’ (कोन्नगर की दुल्हन) रखा है।

ये भी पढ़िए:
– कल्लू के साथ भोजपुरी की इस एक्ट्रेस के डांस ने किया कमाल, खूब देखा जा रहा यह वीडियो
– मामूली-सी लगने वाली ये चीजें करती हैं खून को साफ, इनका सेवन रखेगा हमेशा तंदुरुस्त
– रात को घंटी बजी, दरवाजा खोला और महिला पत्रकार का गला काटकर भाग गए हत्यारे
– घरेलू नौकर या ड्राइवर रखने से पहले हासिल करें यह खास जानकारी वरना पड़ सकता है पछताना

Facebook Comments

LEAVE A REPLY