indian army killed terrorists
indian army killed terrorists

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को सुरक्षाबलों ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 8 आतंकवादियों को मार गिराया। एक साथ इतने आतंकियों का मारा जाना उनके संगठनों के लिए जोरदार झटका है। सुरक्षाबलों ने पूरी ताकत से प्रहार करते हुए इनके मंसूबों को नाकाम कर दिया। हालांकि इस दौरान 12 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए जिनका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार, घाटी के रियासी जिले में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के 3 आतंकी मार गिराए थे। इससे पहले सोपोर में 2 आतंकी मारे गए। वहीं नियंत्रण रेखा के करीब केरन सेक्टर में भी 3 आतंकी मारे जा चुके हैं।

पुलिस ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकियों की घेराबंदी कर ली थी। वे रियासी जिले के ककरियाल क्षेत्र में उस घर तक पहुंच गए जहां आतंकी पनाह लिए हुए थे। वहां सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 3 आतंकी मारे गए। इस दौरान घायल हुए जवानों को कटरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं सोपोर में भी आतंकी छुपे बैठे ​थे। सुरक्षाबलों ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए 2 आतंकियों को मार गिराया।

पुलिस ने बताया कि आतंकियों के बारे में खुफिया सूत्रों से सूचना मिलने के बाद उनके खिलाफ अभियान चलाया गया। सोपोर में मारे गए आतंकियों में से एक आतंकी आईईडी धमाके में शामिल रहा था जिसमें चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। सोपोर में मारे गए आतंकियों से हथियार और विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है।

ये भी पढ़िए:
– जब इंदिरा गांधी के खिलाफ बना महागठबंधन बुरी तरह हारा, क्या इस बार भी होगा वही परिणाम?
– अंतरिक्ष में जीवन तलाश रहे वैज्ञानिकों को बड़ी कामयाबी, मिले हैं एलियंस के संदेश!
– पाक पर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए भारत ने किया था ऐसी चीज का इस्तेमाल, जानकर हैरान रह जाएंगे
– ऊपर से गुजर गया ट्रक, फिर भी ज़िंदा बच गई महिला, देखिए वीडियो
– दिल्ली की मस्जिद में खुदाई के दौरान निकला मटका, अंदर देखा तो मिले ढेर सारे सिक्के!

Facebook Comments

LEAVE A REPLY