ये हैं वो होटलकर्मी जिनके वीडियो पर भड़के कट्टरपंथी
ये हैं वो होटलकर्मी जिनके वीडियो पर भड़के कट्टरपंथी

रियाद। आपने अक्सर देखा होगा कि खुशी के मौके या पार्टी वगैरह में लोग अपने परिचितों को हाथ से मिठाई वगैरह खिलाते हैं। शायद दुनिया के दूसरे देशों में भी ऐसा चलन हो लेकिन सऊदी अरब में इसे घोर आपत्तिजनक माना गया है। इसके बाद एक व्यक्ति पर पर सख्त कार्रवाई की गई है। उसे जेल भेज दिया गया है। सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर जोरदार बहस छिड़ी है कि कोई इतनी-सी बात पर किसी को जेल कैसे भेज सकता है!

जानकारी के अनुसार, सऊदी अरब में एक शख्स को महिला के साथ नाश्ते के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। ये दोनों एक होटल में काम करते हैं। एक रोज जब ये नियत समय पर नाश्ता कर रहे थे तो हंसी-खुशी के माहौल में एक वीडियो बनाया। वीडियो में ये दोनों खाना ​खाते दिख रहे हैं। इसी दौरान महिला ने खाद्य सामग्री का एक टुकड़ा अपने हाथ से सहकर्मी को खिला दिया।

इसके बाद सऊदी अरब में कट्टरवादी बुरी तरह भड़​क गए। कहा जा रहा है कि कई लोगों ने इनके लिए बहुत सख्त सजा की मांग की है। सऊदी के अधिकारियों ने इस घटना को अश्लील करार दिया है। हालांकि वीडियो छोटा-सा है जिसमें ये सहकर्मी नाश्ता कर रहे होते हैं। बाद में इस व्यक्ति को जद्दाह से गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले पर सरकारी वकील ने कहा है कि इन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। वहीं अन्य देशों में लोग इस पर हैरत जता रहे हैं कि इतनी-सी बात पर सऊदी अरब में पुलिस किसी को गिरफ्तार कर सकती है!

ये भी पढ़िए:
– 9/11: इस शख्स ने की थी अमेरिकी खुफिया एजेंसी की मदद और मारा गया ओसामा
– इंटरनेट पर छाया भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना का नया लुक, जिम में खूब बहाया था पसीना
– अंधविश्वास की हद, मंदिर में काटी खुद की गर्दन और चढ़ा दी देवी को बलि
– मुसलमानों पर चीन की ज्यादती, देशभक्ति सिखाने के नाम पर सैकड़ों लोगों को लिया हिरासत में

Facebook Comments

LEAVE A REPLY