manohar parrikar
manohar parrikar

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर रविवार को दिल्ली से गृह राज्य लाए गए। वे पिछले एक माह से एम्स में भर्ती थे। उन्हें एयर एंबुलेंस से गोवा लाया गया। एम्स प्रशासन ने बताया कि रविवार सुबह उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, इसलिए उन्हें आईसीयू में भी शिफ्ट किया गया। बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई।

मुख्यमंत्री पर्रिकर इलाज के लिए अमेरिका भी गए थे। उसके बाद उन्हें दिल्ली लाया गया और वे 15 सितंबर को एम्स में भर्ती कराए गए। उन्होंने शुक्रवार को अस्पताल में ही अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ बैठक की थी। इस दौरान उन्होंने सरकार के कामकाज के बारे में बातचीत की।

काफी दिनों से गोवा से दूर रहने के कारण वहां सियासी माहौल में तब्दीली आ रही है। कांग्रेस की ओर से विधानसभा सत्र बुलाने की मांग की जा चुकी है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि सत्र बुलाकर देखा जाए कि गोवा में बहुमत किसके पास है।

​पवन खेड़ा ने मुख्यमंत्री पर्रिकर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना की और उसके बाद सत्र बुलाने की मांग की। उन्होंने कहा कि बीमारी की हालत में उन पर राजकाज का भार नहीं डालना चाहिए। खेड़ा ने कहा कि इससे काम प्रभावित हो रहा है।

बता दें कि अब गोवा में मुख्यमंत्री पर्रिकर का इलाज जारी रहेगा। एक अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से गोवा मेडिकल कॉलेज को निर्देश जारी किया गया है कि पर्रिकर का इलाज यहीं जारी रखा जाए। अधिकारी ने बताया कि पर्रिकर पणजी स्थित अपने निजी आवास में ही रहेंगे।

ये भी पढ़िए:
– बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस ने मुंह से निकाली ‘ठांय-ठांय’ की आवाज, वायरल हुआ वीडियो
– एसबीआई: नेट बैंकिंग के लिए रजिस्टर करवाएं मोबाइल नंबर, अन्यथा बंद होगी सुविधा
– योगी आदित्यनाथ थे बैठक में व्यस्त, चाकू लेकर आए शख्स ने मचाया हुड़दंग, सड़क पर पढ़ी नमाज
– मोदी द्वारा 25 साल पहले लिखे गीत पर दिव्यांग बच्चियों ने किया गरबा, धूम मचा रहा वीडियो

LEAVE A REPLY