राजग सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता, हर किसी को लाभ मिलता है: मोदी

प्रधानमंत्री ने असम के नलबाड़ी में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

राजग सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता, हर किसी को लाभ मिलता है: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि 4 जून को नतीजा क्या होने जा रहा है, यह साफ दिखाई दे रहा है

नलबाड़ी/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को असम के नलबाड़ी में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज रामनवमी का ऐतिहासिक अवसर है। पांच सौ वर्षों के इंतजार के बाद भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं। (ये पंक्तियां लिखे जाने पर) अभी कुछ मिनटों के बाद प्रभु राम का सूर्य तिलक करके, उनका जन्मोत्सव अयोध्या की पवित्र नगरी में राम मंदिर में मनाया जाएगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि 4 जून को नतीजा क्या होने जा रहा है, यह साफ दिखाई दे रहा है। इसलिए लोग कहते हैं- 4 जून, 400 पार। फिर एक बार मोदी सरकार।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा वह पार्टी है, जो सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर चलती है। राजग सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता। उनका लाभ हर किसी को मिलता है। अब राजग ने ठाना है कि देश के हर नागरिक तक पहुंचकर, जिस सुविधा का वो पात्र है, वह सुविधा उसे दी जाएगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि साल 2014 में जब मोदी आया तो अपने साथ उम्मीदें लेकर आया। साल 2019 में जब मोदी आया तो अपने साथ विश्वास लेकर आया। साल 2024 में जब मोदी यहां आया है तो वह अपने साथ गारंटी लेकर आया है। मोदी की गारंटी का मतलब है- 'गारंटी के पूरे होने की गारंटी'।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज पूरे देश में मोदी की गारंटी चल रही है। पूर्वोत्तर तो खुद ही मोदी की गारंटी का गवाह है। जिस पूर्वोत्तर को कांग्रेस ने सिर्फ समस्याएं दी थीं, उसे भाजपा ने संभावनाओं का स्रोत बना दिया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि असम का विकास करना हमेशा हमारी प्राथमिकता रही है। हमारी कल्याणकारी पहलों ने असम के किसानों को सशक्त बनाया है। यहां के किसानों को पीएम-किसान योजना के तहत 5,400 करोड़ रुपए से ज्यादा मिले हैं। अब भाजपा ने इस योजना को जारी रखने की घोषणा की है, जिससे असम के किसानों को बिना किसी भेदभाव के मदद मिलेगी और वे सशक्त होंगे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
Photo: hdkumaraswamy FB page
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे
प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित ‘यौन उत्पीड़न’ मामले की एसआईटी करेगी जांच
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी
जल्द शादी करने वाले थे 'तारक मेहता ...' के सोढ़ी! सीसीटीवी में यहां दिखाई दिए
कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है: मोदी