तेलंगाना: निज़ामाबाद में शाह ने बताई तुष्टीकरण की 'एबीसी', सीटों के लिए किया बड़ा दावा

केंद्रीय गृह मंत्री ने तेलंगाना के निज़ामाबाद में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

तेलंगाना: निज़ामाबाद में शाह ने बताई तुष्टीकरण की 'एबीसी', सीटों के लिए किया बड़ा दावा

शाह ने कहा कि कांग्रेस के समय में भारत पर लगातार आतंकवादी बम विस्फोटों का खतरा मंडराता रहता था

निज़ामाबाद/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को तेलंगाना के निज़ामाबाद में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा ​कि अगर आप मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं तो आपको हमारे उम्मीदवारों को जिताना होगा। मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है- भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना और देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म करना।

शाह ने कहा कि राहुल बाबा की पार्टी दशकों तक रामलला के लिए मंदिर नहीं दे सकी। आपने मोदी पर भरोसा किया और उन्होंने रामलला के लिए भव्य मंदिर निर्माण की पहल की। हमने प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में कांग्रेस नेताओं को आमंत्रित किया था, लेकिन वे नहीं आए, क्योंकि उन्हें अपना वोट बैंक नाराज होने का डर था।

शाह ने कहा कि कांग्रेस के समय में भारत पर लगातार आतंकवादी बम विस्फोटों का खतरा मंडराता रहता था। उरी जैसे आतंकी हमले के जवाब में मोदी की सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक की। मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएं, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि देश से नक्सलवाद पूरी तरह खत्म हो जाएगा।

शाह ने कहा कि मोदी ने भारत की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पीएफआई पर प्रतिबंध लगाया। ओवैसी ने इस प्रतिबंध का विरोध किया, लेकिन मैं उन्हें बता दूं कि चाहे आप कितना भी विरोध करें। पीएफआई जैसे संगठन भारत में काम नहीं करेंगे और यह भाजपा का निर्णय है।

शाह ने कहा कि कांग्रेस ने तेलंगाना राज्य को अपना निजी एटीएम बना लिया है। वे तेलंगाना में आरआर टैक्स- राहुल-रेवन्ना टैक्स लगा रहे हैं, जिसके जरिए वे हर दिन मनी लॉन्ड्रिंग कर रहे हैं।

शाह ने कहा कि कांग्रेस तेलंगाना को ओवैसी और रजाकारों की 'थ्योरी' से नहीं बचा सकती। कांग्रेस और टीआरएस दोनों ही ओवैसी से डरते हैं। तेलंगाना में तुष्टीकरण की 'एबीसी' है: ए- असदुद्दीन ओवैसी, बी- बीआरएस, सी- कांग्रेस।

शाह ने कहा कि भाजपा हर चुनाव में तेलंगाना में अपना वोट शेयर लगातार बढ़ा रही है। हमने साल 2014 में यहां केवल 1 सीट जीती और 2019 में 4 सीटें जीतीं। साल 2024 में तेलंगाना में 10+ सीटों पर 'कमल' खिलेगा।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया