'राहुल पर बार-बार हमला कर रहे विजयन' - वेणुगोपाल ने बताई यह वजह!

विजयन ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में सीएए के संबंध में चुप्पी बरती गई है

'राहुल पर बार-बार हमला कर रहे विजयन' - वेणुगोपाल ने बताई यह वजह!

Photo: IndianNationalCongress FB page

अलप्पुझा/दक्षिण भारत। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन द्वारा सीएए मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला करने के कुछ घंटों बाद, एआईसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने शनिवार को मार्क्सवादी नेता पर चुनाव के दौरान इस तरह की रणनीति के साथ एक विशेष अल्पसंख्यक समुदाय को लुभाने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

आगामी लोकसभा चुनाव में अलप्पुझा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे वेणुगोपाल ने यह भी आरोप लगाया कि विजयन भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बार-बार हमला कर रहे हैं।

एआईसीसी के संगठन प्रभारी महासचिव ने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री को छोड़कर किसी भी अन्य राज्य या यहां तक कि उसके राष्ट्रीय नेतृत्व में किसी अन्य सीपीआई (एम) नेता ने राहुल गांधी पर हमला नहीं किया है।

एक टीवी चैनल पर उनकी टिप्पणी विजयन द्वारा दिन की शुरुआत में कांग्रेस के घोषणापत्र की आलोचना करने के बाद आई, जिसमें उन्होंने कहा था कि यह सांप्रदायिक हिंदुत्व की राजनीति से उत्पन्न चुनौतियों का समाधान करने में विफल रहा है।

मार्क्सवादी नेता ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के संबंध में स्पष्ट चुप्पी रखता है।

विजयन ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस का रुख हमेशा संघ परिवार के अनुरूप रहा है।

मुख्यमंत्री के आरोपों पर पलटवार करते हुए वेणुगोपाल ने कहा कि विजयन को पहले यह समझने की जरूरत है कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में लड़ाई भाजपा के खिलाफ है।

उन्होंने कहा कि पार्टी और राहुल गांधी भाजपा के खिलाफ लगातार लड़ाई लड़ रहे हैं और हमारी एकमात्र चिंता केंद्र में उनकी सरकार को हटाना और कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडि गठबंधन को सत्ता में लाना है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
Photo: hdkumaraswamy FB page
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे
प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित ‘यौन उत्पीड़न’ मामले की एसआईटी करेगी जांच
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी
जल्द शादी करने वाले थे 'तारक मेहता ...' के सोढ़ी! सीसीटीवी में यहां दिखाई दिए
कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है: मोदी