देश में जितने भी बड़े घोटाले हुए हैं, उनके पीछे कोई न कोई परिवारवादी पार्टी ही मिलेगी: मोदी

प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के जगतियाल में रैली को संबोधित किया

देश में जितने भी बड़े घोटाले हुए हैं, उनके पीछे कोई न कोई परिवारवादी पार्टी ही मिलेगी: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक ओर शक्ति के विनाश की बात करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले लोग हैं

जगतियाल/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के जगतियाल में सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। दुनिया के सबसे महान लोकतंत्र का जश्न शुरू हो गया है। 13 मई को तेलंगाना की जनता इतिहास रचने जा रही है। आप 'विकसित भारत' और 'विकसित तेलंगाना' के लिए वोट करेंगे। तेलंगाना में भाजपा के लिए समर्थन लगातार बढ़ रहा है और यह जीवंत जनसमूह इसका प्रमाण है।
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने हाल ही में तेलंगाना के विभिन्न शहरों में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया। लोग देख रहे हैं कि विकास परियोजनाएं अब राज्यों के सुदूर कोनों तक भी पहुंच रही हैं। 'भाजपा लहर' बीआरएस और कांग्रेस का कुशासन मिटा देगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि नारी शक्ति मुझे आशीर्वाद देने और समर्थन देने के लिए यहां आई है। कल, इंडि गठबंधन ने मुंबई में एक रैली आयोजित की। उन्होंने घोषणा की कि उनकी लड़ाई 'शक्ति' के विरुद्ध है, और मेरे लिए हर बेटी, मां और बहन 'शक्ति' का स्वरूप है। जो लोग 'शक्ति' के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, मैं आपकी चुनौती स्वीकार करता हूं।' मैं 'शक्ति' के लिए जान की बाजी लगा दूंगा। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक ओर शक्ति के विनाश की बात करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले लोग हैं। मुकाबला 4 जून को हो जाएगा कि कौन शक्ति का विनाश कर सकता है और कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक ओर वह कांग्रेस पार्टी है, जिसने तेलंगाना के सपनों को कुचला है। दूसरी ओर वो बीआरएस है, जिसने यहां के लोगों की भावनाओं का इस्तेमाल किया, सत्ता पाई और बाद में जनता से ही विश्वासघात कर दिया। तेलंगाना निर्माण के पहले 10 वर्षों तक बीआरएस ने तेलंगाना को जमकर लूटा और अब कांग्रेस ने तेलंगाना को अपना एटीएम स्टेट बना लिया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस एक दूसरे के लिए चाहे कितनी भी कवर फायर कर लें, इनकी एक एक लूट का हिसाब होता रहेगा। मोदी, तेलंगाना के लोगों को लूटने वालों को छोड़ेगा नहीं। यह मोदी की गारंटी है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि परिवारवादियों का पूरा इतिहास उठाकर देख लीजए। देश में जितने भी बड़े घोटाले हुए हैं, उनके पीछे कोई न कोई परिवारवादी पार्टी ही मिलेगी।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
Photo: hdkumaraswamy FB page
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे
प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित ‘यौन उत्पीड़न’ मामले की एसआईटी करेगी जांच
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी
जल्द शादी करने वाले थे 'तारक मेहता ...' के सोढ़ी! सीसीटीवी में यहां दिखाई दिए
कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है: मोदी