मोदी का आरोप- कर्नाटक को कांग्रेस ने अपना फैमिली एटीएम बना लिया

प्रधानमंत्री ने पिछले दो दिनों में मैंने दक्षिण भारत के चार अलग-अलग राज्यों का दौरा किया

मोदी का आरोप- कर्नाटक को कांग्रेस ने अपना फैमिली एटीएम बना लिया

प्रधानमंत्री ने कहा कि कर्नाटक में आयुष्मान भारत योजना के तहत करीब 80 लाख लोगों को फायदा हुआ है

गुलबर्ग/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कर्नाटक के गुलबर्ग में सार्वजनिक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि कर्नाटक ने लोकसभा के चुनाव में भाजपा को रिकॉर्ड सीटों पर जिताने का संकल्प ले लिया है। उन्होंने अबकी बार 400 पार का नारा भी लगाया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यहां जो अपार प्यार मैं देख सकता हूं, वह इस बात का प्रमाण है कि कर्नाटक ने आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को रिकॉर्ड संख्या में सीटों से जिताने का संकल्प लिया है। मेरे रोड शो के दौरान जिस माहौल में मुझे आपका आशीर्वाद मिला, वह अद्भुत था। 

प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है, जो चाहे कितने भी कपड़े बदल ले, उसकी करतूतें नहीं बदलतीं। इसलिए कर्नाटक में जनता जाग चुकी है, आक्रोश और गुस्से से लाल है। इतने कम समय में ही जनता का मोहभंग हो जाना दिखाता है कि लोगों को कांग्रेस की सच्चाई का पता चल गया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक बार कोयले से कालिख दूर हो सकती है, लेकिन कांग्रेस से करप्शन दूर नहीं हो सकता। इन परिवारवादियों के लिए करप्शन ही आक्सीजन है। बिना भ्रष्टाचार के ये लोग सियासत में सांस भी नहीं ले सकते।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले दो दिनों में मैंने दक्षिण भारत के चार अलग-अलग राज्यों का दौरा किया। चाहे वह तमिलनाडु में कन्याकुमारी हो या केरल में पथानमथिट्टा, मैंने लोगों में भाजपा के लिए अपार प्यार और उत्साह देखा।
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि कर्नाटक को कांग्रेस ने अपना फैमिली एटीएम बना लिया है। पार्टी और परिवार के खर्चे पूरे करने के लिए कर्नाटक की जनता की कमाई यहां से सप्लाई की जा रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि चाहे आप कांग्रेस को कितने भी मौके दें, वह कभी नहीं बदलेगी, वह कभी न्याय सुनिश्चित नहीं करेगी। कर्नाटक में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है। यहां की सरकार खुलेआम असामाजिक तत्त्वों का समर्थन करती रही है।

प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि लोग परेशानियों से त्रस्त हैं और कांग्रेस लूट में व्यस्त है। बड़ी घोषणाएं करना और खजाना भरना ही एकमात्र काम है, जो कांग्रेस ने खुद को सौंपा है। आज आयुष्मान योजना लोगों के जीवन को बदल रही है, आसान बना रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि माताओ, बहनो! अब बीमारी को छुपाने की जरूरत नहीं है ... पीड़ा सहने की जरूरत नहीं है, दिल्ली में आपका बेटा बैठा है। मोदी आपको 5 लाख रुपए तक मुफ्त इलाज की गारंटी देता है। अकेले कर्नाटक में आयुष्मान भारत योजना के तहत करीब 80 लाख लोगों को फायदा हुआ है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
Photo: hdkumaraswamy FB page
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे
प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित ‘यौन उत्पीड़न’ मामले की एसआईटी करेगी जांच
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी
जल्द शादी करने वाले थे 'तारक मेहता ...' के सोढ़ी! सीसीटीवी में यहां दिखाई दिए
कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है: मोदी