युजवेंद्र चहल
युजवेंद्र चहल

हैमिल्टन/भाषा। भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने खुलासा किया कि टीम बस में अब भी महेंद्र सिंह धोनी की सीट पर कोई नहीं बैठता है और टीम को इस पूर्व कप्तान की बहुत कमी खलती है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिये हैमिल्टन जाते हुए टीम बस में तैयार किए गए वीडियो में चहल को जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, केएल राहुल जैसे टीम सदस्यों से बात करते हुए दिखाया गया है।

वीडियो के आखिर में वे बस के पीछे जाते हैं और खाली सीट की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि पिछले साल विश्व कप के बाद लंबे विश्राम पर जाने से पहले बस में यह पूर्व कप्तान का पसंदीदा स्थान था।

बीसीसीआई.टीवी पर पोस्ट किए गए वीडियो में चहल कहते हैं, यह वह सीट है जहां एक दिग्गज बैठते थे। माही भाई। अभी भी यहां कोई नहीं बैठता। हमें उनकी बहुत कमी खलती है।

भारत के नौ जुलाई को विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद से 38 वर्षीय धोनी ने कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है।

इस महीने के शुरू में बीसीसीआई ने उन्हें केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से निकाल दिया था जिससे उनके भविष्य को लेकर फिर से कयास लगाए जाने लगे। उन्होंने हालांकि उसी दिन झारखंड टीम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया था।