छोटे ओवैसी के विवादित बोल: चाय वाले, इतना मारूंगा कि कान से निकलेगा खून!

हैदराबाद। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के विवादित बोल जारी हैं। अब एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी भी इस जंग में कूद पड़े हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विवादित बयान दिया है। बता दें कि चुनावी माहौल में योगी और असदुद्दीन ओवैसी के बीच जुबानी वार-पलटवार चल रहा है।

अब अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी-योगी के लिए कठोर शब्दों का उपयोग किया है। अकबरुद्दीन हैदराबाद के चारमीनार विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उस दौरान उन्होंने कहा- ‘चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो। याद रखो, इतना बोलूंगा, इतना मारूंगा कि कान से पीक निकलने लगेगा.. खून निकलने लगेगा।

अकबरुद्दीन ने योगी आदित्यनाथ के लिए कहा, ‘आज एक और आया, वो कैसे कैसे कपड़े पहनता है! तमाशे जैसा दिखता है। किस्मत से सीएम भी बन गया है, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा। अरे तू क्या तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या? तेरे जैसे 56 आए और चले गए।’

अकबरुद्दीन ने कहा, ‘अरे ओवैसी को छोड़ो। उसकी आने वाली 1,000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लड़ेंगी। तेरा मुकाबला करेंगे और तेरी मुखालफत करेंगे।’ ओवैसी के इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। रविवार को असदुद्दीन ओवैसी ने भी एक जनसभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया था। काफी लोगों ने चुनाव प्रचार के दौरान शब्दों की मर्यादा भंग होने पर चिंता जताई है, क्योंकि इससे असल मुद्दे दब जाते हैं।

ये भी पढ़िए:
– कांग्रेस पॉकेटमारों की जमात, जनेऊधारी राहुल कभी नहीं समझेंगे दर्द: ओवैसी
– आतंकी संगठनों की चाल, कश्मीरी युवाओं को फंसाने के लिए ‘हनी ट्रैप’ का बिछा रहे जाल
– फिर विवादों में घिरे सिद्धू, वायरल वीडियो में बोले- ‘पाकिस्तान हमेशा करता है पहल’
– यूट्यूब पर हिट हुआ नोरा फतेही के ‘दिलबर’ सॉन्ग का अरबी वर्जन, यहां देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

one × three =