सिद्दरामैया एवं एचडी कुमारस्वामी
सिद्दरामैया एवं एचडी कुमारस्वामी

बेंगलूरु/भाषा। सिद्दरामैया द्वारा एचडी कुमारस्वामी पर उनके साथ ‘दुश्मन’ की भांति बर्ताव करने का आरोप लगाने के साथ ही कर्नाटक की पिछली कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन सरकार के सहयोगी दलों के बीच वाक्-युद्ध जारी है।

सिद्दरामैया की टिप्पणी कुमारस्वामी द्वारा हाल ही में एक साक्षात्कार के जवाब में आई है। कांग्रेस-जद (एस) सरकार के मुखिया रहे कुमारस्वामी ने एक न्यूजपोर्टल से कथित रूप से कहा कि सिद्दरामैया ने जद (एस) को प्रथम शत्रु माना।

हालांकि, कुमारस्वामी ने रविवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया और उनके साक्षात्कार को ‘तोड़-मरोड़कर’ पेश किया गया।

सिद्दरामैया ने मैसूरु में संवाददाताओं से कहा, वहां एक समस्या थी। वे मुझे दुश्मन मानकर मेरे प्रति दुर्भावना पालने लगे।उन्होंने कहा, दुश्मन के बजाय यदि वे मुझे दोस्त, विश्वस्त सहयोगी और गठबंधन दल का एक सहयोगी मानते तो कुछ भी नहीं होता।

कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता ने कुमारस्वामी पर दूसरों पर ठीकरा फोड़कर अपनी विफलता छिपाने का आरोप लगाया।सिद्दरामैया ने कहा, मैं दुश्मन कैसे हो सकता हूं? जो लोग यह नहीं जानते कि शासन कैसे करना है, वही ऐसी बातें कहते हैं।