अनंतनाग में गरजीं बंदूकें, सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी, इलाके में पसरा तनाव

Terrorists Killed In Kashmir
Terrorists Killed In Kashmir

सुरक्षाबलों ने एक साझा सर्च आॅपरेशन चलाया। आतंकियों के छुपे होने की संभावित जगह की सख्त घेराबंदी कर ली गई। बचने का कोई रास्ता न देख आतंकियों ने गोलियां चलाईं।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें दो आतंकी मारे गए हैं। जानकारी के अनुसार, यह मुठभेड़ बुधवार सुबह शुरू हुई। सुरक्षाबलों ने अनंतनाग के लालचौक इलाके में इस आॅपरेशन को अंजाम दिया। मारे गए दोनों आतंकी यहां एक मकान में छुपे थे। उनसे काफी मात्रा में हथियार और सामान बरामद हुआ है। इस घटना के बाद इलाके में तनाव हो गया है।

सुरक्षाबलों को मंगलवार रात को ही सूचना मिल गई थी कि लालचौक में आतंकी पनाह लिए हुए हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने एक साझा सर्च आॅपरेशन चलाया। आतंकियों के छुपे होने की संभावित जगह की सख्त घेराबंदी कर ली गई। बचने का कोई रास्ता न देख आतंकियों ने गोलियां चलाईं। इसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी जबर्दस्त गोलीबारी की। यह मुठभेड़ करीब छह घंटे चली।

इसमें दोनों आतंकी मारे गए हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च आॅपरेशन चलाया ताकि यहां छुपे दूसरे आतंकियों का भी पता लगाया जा सके। हालांकि अभी तक किसी अन्य आतंकी से मुठभेड़ की खबर नहीं है। सुरक्षाबल लगातार आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। सामने आकर लड़ाई में लगातार शिकस्त खा रहे आतंकी अब घात लगाकर जवानों पर हमला कर रहे हैं। मंगलवार को सीआरपीएफ जवानों पर हुए एक आतंकी हमले में जवान शहीद हो गया था।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल सलीम शाह का आतंकियों ने अपहरण कर हत्या कर दी थी। उस घटना में शामिल तीन आतंकियों को दूसरे ही दिन सुरक्षाबलों ने मार गिराया था। कश्मीर में लगातार आतंकियों के नेटवर्क का पर्दाफाश हो रहा है और सुरक्षाबल उनका सफाया कर रहे हैं।

ये भी पढ़िए: 
– महागठबंधन की तीन कमजोर कड़ियां
– अर​बपति निवेशक बोले- ‘दोबारा सत्ता में आएगी भाजपा, मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री’
– आॅनलाइन आॅर्डर देकर मंगवाया सोने का सिक्का, पार्सल खोला तो होश उड़ गए!

LEAVE A REPLY

4 − one =