नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल

जयपुर/भाषा। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सांसद हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जयपुर रैली को फ्लॉप शो बताया और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने जनता का ध्यान राजस्थान के वास्तविक मुद्दों से भटकाने के लिए रैली आयोजित किया है।

बेनीवाल ने नागौर में संवाददाताओं से कहा कि जयपुर में राहुल गांधी की रैली पूरी तरह फ्लॉप शो रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इस रैली का आयोजन वास्तविक मुद्दों जैसे टिड्डी हमला, गिरती कानून व्यवस्था की स्थिति, अस्पताल में बच्चों की मौत पर ध्यान भटकाने के लिए किया है।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी एनडीए की सहयोगी पार्टी है। बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान के पश्चिमी हिस्सों में लाखों हैक्टयर क्षेत्र में खेती टिड्डी हमले में नष्ट हो गई लेकिन गांधी ने इसके बारे में कुछ नहीं बोला।

उन्होंने कहा कि गांधी ने राज्य में कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने पर किसानों की कर्ज माफी दस दिन में करने और बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ते सहित किए गए वादो के बारे में कुछ नहीं कहा।

उन्होंने कहा कि रैली को युवा आक्रोश रैली का नाम दिया गया लेकिन रैली में मौजूद युवाओं में कोई आक्रोश नहीं था।नागौर के सांसद ने कहा कि उनकी पार्टी किसानों की दुर्दशा को उजागर करने के लिए अगले महीने मुख्यमंत्री के गृहनगर जोधपुर में एक विशाल रैली करेगी।