बैट के मारे गए दहशतगर्द
बैट के मारे गए दहशतगर्द

श्रीनगर/भाषा। सेना ने जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास अग्रिम चौकी पर पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) के एक हमले को विफल कर दिया। इस दौरान कम से कम पांच से सात घुसपैठिए मारे गए हैं। एक रक्षा प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी।

बैट में आमतौर पर पाकिस्तानी सेना के विशेष बल के जवान और आतंकवादी शामिल होते हैं। रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया, बैट की एक टीम ने केरन सेक्टर (कुपवाड़ा जिले में) अग्रिम चौकियों में से एक को निशाना बनाने का प्रयास किया और सतर्क सैनिकों ने उनके इस प्रयास को विफल कर दिया। इसमें पांच से सात सैनिक/आतंकवादी मारे गए हैं।

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान ने घाटी में शांति को भंग करने और अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाने के पिछले 36 घंटों में कई बार प्रयास किए।

रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि दो अभियानों में जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकवादी मारे गए हैं और उनके पास से एक स्नाइपर राइफल, आईईडी और पाकिस्तान के निशान वाली बारूदी सुरंग बरामद की गई है।

उन्होंने कहा, यह स्पष्ट रूप से आतंकवादी गतिविधियों में पाकिस्तान की मिलीभगत को दिखाता है। एलओसी पर सुरक्षा बल सभी नापाक गतिविधियों का जवाब देना जारी रखेंगे।

LEAVE A REPLY

seventeen + nine =