पालरेचा परिवार के साथ भाजपा उम्मीदवार
पालरेचा परिवार के साथ भाजपा उम्मीदवार

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु दक्षिण संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के युवा उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या ने बुधवार को बसवनगुड़ी स्थित एम्बियन्स प्लेटिनियम में बाबूलाल भरतकुमार पालरेचा के निवास पर प्रवासी राजस्थानियों के मुलाकात की।

इस मौके पर भरत पालरेचा परिवार ने तेजस्वी का स्वागत किया। इस मौके पर तेजस्वी सूर्या ने उपस्थित प्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व. अनंतकुमार ने पिछले कई वर्षों से इस लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व किया है और यह मेरे लिए गौरव की बात है कि उसी सीट का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिल रहा है।

सूर्या ने क्षेत्र विकास में स्व. अनंतकुमार के योगदान को याद करते हुए कहा कि वे उनकी विरासत को आगे ब़ढाते हुए उनके योजनाओं को बल देंगे। उन्होंने उपस्थित जनों से देश विकास के लिए नरेन्द्र मोदी व भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

सूर्या ने मोदी के नाम पर अपने पक्ष में मतदान का निवेदन किया। इस मौके पर भरत पालरेचा, तेजराज मालानी, कुशलराज गुलेच्छा, अरविन्द कोठारी, सज्जनराज मेहता, ललित डाकलिया, कैलाश संकलेचा, भरत के. पालरेचा, सतीश बागरेचा, नरेन्द्र दुगड, केवलचन्द जीरावला, मदन लुंकड़, महावीर मेहता आदि की उपस्थिति में तेजस्वी सूर्या का सम्मान किया गया। कार्यक्रम का संचालन अरविंद कोठारी ने किया।

LEAVE A REPLY

15 − 5 =