तेजस्विनी अनंत कुमार को कर्नाटक भाजपा का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। भाजपा ने दिवंगत केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार की पत्नी तेजस्विनी को मंगलवार को पार्टी की कर्नाटक इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया। इससे पहले उन्हें बेंगलूरु दक्षिण लोकसभा सीट से टिकट नहीं मिला था।

इस सीट का प्रतिनिधित्व अनंत कुमार कर रहे थे। भाजपा ने तेजस्विनी की जगह युवा नेता तेजस्वी सूर्या को टिकट दिया था, जिससे तेजस्विनी के समर्थक नाराज थे। कर्नाटक भाजपा प्रमुख बी एस येड्डीयुरप्पा ने ट्वीट किया, मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि तेजस्विनी अनंत कुमार को कर्नाटक भाजपा का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद बेंगलूरु दक्षिण से डॉ. तेजस्विनी को टिकट मिलने के कयास लगाए जा रहे थे। वे सामाजिक कार्यों में सक्रिय रही हैं। इसके अलावा ‘अदम्य चेतना’ एनजीओ का संचालन भी करती हैं।

भाजपा द्वारा प्रत्याशी की घोषणा के बाद उन्होंने ‘नमो अगेन 2019’ लिखकर ट्वीट किया और समर्थकों से अपील की कि वे पार्टी के फैसले और विचारधारा के अनुसार कार्य करें। उन्होंने कहा कि अनंतकुमारजी सदैव इस बात में विश्वास करते थे कि सबसे पहले देश, उसके बाद पार्टी और सबसे आखिर में मैं।

LEAVE A REPLY

five × one =