फिल्म 'वार' का एक पोस्टर
फिल्म 'वार' का एक पोस्टर

मुंबई/भाषा। अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वार’ ने रिलीज के पहले ही दिन 53.35 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म निर्माताओं ने यह बात कही। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद और निर्माण यश राज फिल्म्स ने किया है। यह फिल्म पूरे देश में बुधवार को रिलीज हुई।

इस फिल्म में अभिनेत्री वाणी कपूर हैं। हिंदी भाषा में फिल्म ने 51.60 करोड़ और तमिल तथा तेलुगु प्रिंट में 1.75 करोड़ रुपए की कमाई की।

‘कृष-4’ पर जल्द काम
ऋतिक रोशन ने कहा कि वह जल्द ही सुपर हीरो पर आधारित फिल्म ‘कृष’ की चौथी कड़ी पर काम शुरू करेंगे। इस फिल्म की पहली कड़ी ‘कोई मिल गया’ थी जिसका निर्देशन उनके पिता राकेश रोशन ने 2003 में किया था। इसके बाद 2006 में ‘कृष’ और 2013 में ‘कृष-3’ आई।

ऋतिक रोशन ने 2017 में सुपरहीरो पर आधारित इस फिल्म की अगली कड़ी बनाने का फैसला किया। ‘वार’ फिल्म के अभिनेता ने कहा कि वह इस फिल्म की कड़ी को लेकर उत्साहित हैं जिसे उनके पिता की खराब सेहत की वजह से टाल दिया गया था।

राकेश रोशन को जनवरी में गले का कैंसर होने का पता चला था। ऋतिक ने कहा, फिल्म ‘वार’ के बाद मैं अपने पिता के साथ बैठूंगा और सभी के साथ मिलकर ‘कृष-4’ पर दोबारा काम शुरू करेंगे। पापा की सेहत के मद्देनजर हमने इससे थोड़ा किनारा कर लिया था लेकिन अब वह बेहतर हैं, हम इस पर एक बार फिर काम शुरू करेंगे।