अभिनेता शाहिद कपूर
अभिनेता शाहिद कपूर

मुंबई/भाषा। अपनी अगली फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान अभिनेता शाहिद कपूर घायल हो गए थे। रविवार को उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ टांके लगे हैं लेकिन वह जल्दी ठीक हो जाएंगे।

शाहिद चंडीगढ़ में क्रिकेट पर आधारित तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म की बॉलीवुड रिमेक की शूटिंग कर रहे हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में शूटिंग के दौरान उन्हें गेंद से चोट लग गई। शाहिद ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया।

शाहिद ने ट्विटर पर लिखा, आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। हां, मुझे कुछ टांके लगे हैं लेकिन मैं जल्दी ठीक हो रहा हूं। ‘जर्सी’ ने मेरा थोड़ा-सा खून लिया है लेकिन एक अच्छी पटकथा के लिए इतना तो बनता है। आप सभी खुश रहें, सच्चे रहें और प्यार बांटें। इंसानियत सबसे बढ़कर है।

यह फिल्म एक ऐसे विफल क्रिकेटर की कहानी है जो दोबारा 30वें साल में मैदान में वापस आने का निर्णय लेता है क्योंकि उसके मन में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा रहती है और उसका बेटा भी जर्सी की इच्छा रखता है।

इस फिल्म के निर्देशक गौतम तिन्नौरी ने ही मूल फिल्म का निर्देशन किया था। 2019 में आई मूल फिल्म में अभिनेता नानी मुख्य भूमिका में थे। शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर अभिनीत ‘जर्सी’ इस वर्ष अगस्त में रिलीज होगी।