सलमान खान
सलमान खान

मुंबई/भाषा। सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि फिल्म उद्योग में यह चलन-सा बन गया है कि जब भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो वह विवादों में घिर जाती है।

53 वर्षीय अभिनेता की हालिया फिल्म ‘दबंग 3’ विवाद के केंद्र में आ गई है क्योंकि कुछ हिंदू संगठनों ने इसके टाइटल गीत ‘हुड़ हुड़ दबंग’ में एक दृश्य को लेकर आपत्ति जताई है। गाने के एक दृश्य में भगवाधारी कुछ साधुओं को गिटार बजाते दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस दृश्य से नाराज दिखे और जल्द ही ट्विटर पर ‘बायकॉट दबंग 3’ ट्रेंड करने लगा।

सलमान ने शनिवार को फिल्म के गीत ‘मुन्ना बदनाम’ के लांच के मौके पर इस विवाद को लेकर कहा, ‘हर बार जब भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो हमेशा उसे लेकर कुछ न कुछ विवाद खड़ा हो जाता है। कम से कम यह तो माना गया कि यह बड़ी फिल्म है, जिसके लिए मैं खुश हूं।’

‘मुन्ना बदनाम’ गाने में सलमान ‘लवयात्री’ की अभिनेत्री वरीना हुसैन के साथ दिखेंगे। उन्होंने कहा, ‘हमने वरीना के साथ फिल्म की, जिनकी फिल्म के नाम को लेकर विवाद हो गया, जिसका अब समाधान हो गया है। विवाद होते रहेंगे और उनका निपटारा भी होता रहेगा। मुझे नहीं लगता इस फिल्म (दबंग-3) में ऐसा कुछ है, जिससे विवाद हो सकता है।’ अभिनेता ने कहा कि कुछ लोग शोहरत पाने के लिए ‘हुड़ हुड़ दबंग’ गाने पर विवाद पैदा कर रहे हैं।