‘लाल सिंह चढ्ढा’ का पहला लुक
‘लाल सिंह चढ्ढा’ का पहला लुक

मुंबई/भाषा। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ में अपने लुक की पहली झलक सोशल मीडिया पर साझा की। आमिर के प्रशंसक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही यह फिल्म टॉम हैंक्स की 1999 में आई फीचर फिल्म ‘फॉररेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म में करीना कपूर खान मुख्य अभिनेत्री हैं।

आमिर ने फिल्म से पहले लुक का पोस्टर जारी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। इस फिल्म में वह शीर्षक भूमिका यानी लाल सिंह चढ्ढा के रोल में नजर आएंगे।

इस पोस्टर में खान ट्रेन के डिब्बे में बैठे मालूम हो रहे हैं जो कैमरे की तरफ देखते हुए एक मासूम मुस्कान साथ लिए हुए हैं। उन्हें हल्के गुलाबी रंग की पगड़ी पहनी हुई है और चेहरे पर घनी दाढ़ी-मूंछें नजर आ रही है।

उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘सत श्री अकाल जी, मैं लाल…लाल सिंह चढ्ढा।’ इस पोस्टर से कुछ दिन पहले उन्होंने एक छोटा वीडियो क्लिप साझा किया था जिसमें फिल्म का लोगो नजर आया था।

वीडियो में एक गाने की चंद पंक्तियां भी थीं, ‘क्या पता हम में है कहानी, या हैं कहानी में हम।’ खान ने मार्च में अपने जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म की घोषणा की थी। फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी।