विधायक राजा सिंह
विधायक राजा सिंह

हैदराबाद/दक्षिण भारत। तेलंगाना की गोशामहल सीट से भाजपा विधायक एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता और उनके परिजनों की हत्या मामले में ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की। बता दें कि संघ कार्यकर्ता प्रकाश, उनकी गर्भवती पत्नी और आठ साल के बच्चे की मंगलवार को घर में हत्या कर दी गई थी।

इस पर राजा सिंह ने ट्वीट किया, ‘मैं गृह मंत्री अमित शाहजी से निवेदन करता हूं कि प. बंगाल के मुर्शिदाबाद में आरएसएस कार्यकर्ता, उनकी पत्नी एवं आठ वर्षीय मासूम बच्चे की बेरहमी से हत्या के मामले की उच्चस्तरीय जांच की जाए।’

इस ट्वीट में राजा सिंह लिखते हैं, ‘राष्ट्रीय मीडिया शांत है, चूंकि यह हमला एक हिंदू पर हुआ है। सेकुलर और उदारवादी नेता कहां छिपे हैं?’ राजा सिंह ने जिस ट्वीट को शेयर किया उसमें लिखा है, ‘वे कौन लोग थे जिन्होंने आठ साल के बच्चे को भी नहीं बख्शा? क्या इस निर्ममता पर अवॉर्ड वापसी गैंग और लिंचिंग शब्द गढ़ने वाले बुद्धिजीवी कुछ बोलेंगे?’

एक रिपोर्ट के अनुसार, राजा सिंह ने कहा कि धर्म के लिए काम करने वाले लोगों की हत्या का बदला लिया जाएगा, इसे बेकार नहीं जाने दिया जाएगा। वहीं, राजा सिंह के इस ट्वीट पर बड़ी तादाद में यूजर्स ने कमेंट कर आक्रोश प्रकट किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को टैग कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

ट्विटर हैंडल डेमोक्रेटिक से एक यूजर ने कमेंट किया, ‘यह सच में बहुत खौफनाक है लेकिन सेकुलरों ने एक शब्द नहीं बोला।’ विजय नामक यूजर ने प. बंगाल में पहले भी ऐसी घटनाओं का जिक्र करते हुए अब राष्ट्रपति शासन और एनआरसी लागू करने की मांग की है। इसके अलावा, कई यूजर्स ने प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना की है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या का मामला चर्चा में रहा था। हालांकि वहां सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ऐसे आरोपों का खंडन करती रही है।