लूट, तुष्टीकरण, वंशवाद, आतंकवादियों के प्रति ढिलाई ... यह कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड: मोदी

प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के हैदराबाद में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

प्रधानमंत्री ने कहा कि 4 जून को देश जीतेगा, 140 करोड़ लोगों का संकल्प जीतेगा

हैदराबाद/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को तेलंगाना के हैदराबाद में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हैदराबाद एक समाधान शहर है। यहां हर समस्या का समाधान मिल जाता है। 

उन्होंने कहा कि क्या देश भ्रष्टाचार की समस्या से आगे बढ़ सकता है? क्या भ्रष्टाचार में लिप्त पार्टियां देश को आगे बढ़ा सकती हैं? आपका एक कीमती वोट सभी समस्याओं का समाधान ढूंढ़ने में मदद कर सकता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज भारत एक डिजिटल शक्ति है। आज भारत एक फिनटेक शक्ति है। आज भारत एक स्टार्टअप शक्ति है। आज भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। आज भारत एक अंतरिक्ष शक्ति है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यह है मोदी का ट्रैक रिकॉर्ड। हालांकि, कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड लूट, तुष्टीकरण, वंशवाद पहले और आतंकवादियों के प्रति ढिलाई का है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं पूरे तेलंगाना में एक अभूतपूर्व क्रांति देख रहा हूं। तेलंगाना के नतीजे पूरे देश को प्रेरणा देंगे। चार जून के नतीजे बिल्कुल स्पष्ट हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि 4 जून को देश जीतेगा, 140 करोड़ लोगों का संकल्प जीतेगा, भारत के शत्रुओं को पराजय का सामना करना पड़ेगा। चार जून को आत्मनिर्भर भारत के खिलाफ लोगों को हार का सामना करना पड़ेगा।

About The Author: News Desk