सीएए को हाथ लगाने की किसी में भी ताकत नहीं, एक-एक शरणार्थी को नागरिकता देंगे: शाह

केंद्रीय गृह मंत्री ने पश्चिम बंगाल के रानाघाट में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित ​किया

शाह ने आरोप लगाया कि महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद ममता बनर्जी ने महिलाओं का शोषण होने दिया

रानाघाट/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के रानाघाट में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित ​करते हुए कहा कि कांग्रेस, तृणकां और कम्युनिस्ट पार्टी ने राम मंदिर निर्माण को रोकने का काम किया। मोदी को आपने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, उन्होंने भूमिपूजन भी किया और प्राण-प्रतिष्ठा करके जय श्रीराम कर दिया।

शाह ने कहा कि यहां बड़ी संख्या में मतुआ समाज के लोग शरणार्थी बने हुए हैं। एक ओर तो ममता सरकार घुसपैठियों को पनाह दे रही है और दूसरी ओर मतुआ समाज के लोगों को नागरिकता देने का विरोध कर रही है। सीएए के खिलाफ घुसपैठियों के जुलूस निकाल रही है और उसे वापस लेने की बात कर रही है। 

शाह ने कहा कि मैं आज बंगाल की जनता से वादा कर रहा हूं कि सीएए को हाथ लगाने की किसी में भी ताकत नहीं है। हम एक-एक शरणार्थी को नागरिकता देंगे, यह नरेंद्र मोदी का वादा है। ममता बनर्जी अपने वोटबैंक के लिए सीएए का विरोध कर रही हैं। ममताजी, आपने इतने सालों में बंगाल को बर्बाद कर दिया है। 

शाह ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार पूरे देश में भ्रष्टाचार के मामले में नंबर 1 पर है। यहां जो बम धमाके होते हैं, वे सभी को डराने के लिए ... कर रही है, लेकिन चुनाव आयोग ने केंद्रीय बलों की तैनाती की है। किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। ... के गुंडों की अब हिम्मत नहीं है कि वे आपको वोट डालने से रोक सकें।

शाह ने कहा कि महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद ममताजी ने महिलाओं का शोषण होने दिया, वह भी अपनी ही पार्टी के नेताओं द्वारा। संदेशखाली मामले की जांच सीबीआई कर रही है और पश्चिम बंगाल की महिलाओं को चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि दोषियों को भाजपा बख्शेगी नहीं।

About The Author: News Desk