कांग्रेस का 'पाकिस्तान प्रेम' रुकने का नाम नहीं ले रहा: शहजाद पूनावाला

पूनावाला ने कहा कि जब पुलवामा जैसी घटना होती है तो मुंहतोड़ जवाब दिया जाता है

Photo: @Shehzad_Ind X Account

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान को लेकर विवादित बयान पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पटलवार करते हुए कहा कि कांग्रेस का 'पाकिस्तान प्रेम' रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

उन्होंने ​कहा कि 'प्रथम परिवार' के करीबी मणिशंकर अय्यर कांग्रेस पार्टी की ओर से पाकिस्तान की ताकत का प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका कहना है कि पाकिस्तान का सम्मान किया जाना चाहिए और उससे बातचीत की जानी चाहिए। वही पाकिस्तान, जो हमारे देश में आतंकवादी भेजता रहता है।

पूनावाला ने कहा कि जब पुलवामा जैसी घटना होती है तो मुंहतोड़ जवाब दिया जाता है। आज पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय मंचों पर उसे छोड़ देने की गुहार लगाता रहता है।

पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस की लिस्ट देखिए- कैसे उन्हें सबसे पहले पाकिस्तान से समर्थन मिला, 26/11 में कसाब को क्लीन चिट दी गई, 'भारत प्रशासित कश्मीर' शब्द बोलकर पाकिस्तान की भाषा बोली गई।

उन्होंने ​कहा कि अब 'कांग्रेस के हाथ' को 'पाकिस्तान के साथ' देखा जा रहा है। यह उसी का एक और उदाहरण है।

वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी, कांग्रेस, मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। मैं कहना चाहूंगा कि कांग्रेस को यह दोहरी नीति छोड़ देनी चाहिए। भारत इतना ताकतवर है कि अगर हम पर नजर डाली तो पाकिस्तान नहीं रहेगा।

About The Author: News Desk