मैं प्रज्ज्वल रेवन्ना मामले को कोई छोटा मामला नहीं मानता: एचडी कुमारस्वामी

कुमारस्वामी ने राज्यपाल से राजभवन में मुलाकात की

Photo: @hd_kumaraswamy X account

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। वरिष्ठ जद (एस) नेता एचडी कुमारस्वामी ने गुरुवार को राज्यपाल से यहां राजभवन में मुलाकात की। इससे पहले उन्होंने प्रज्ज्वल रेवन्ना और एचडी रेवन्ना मामलों को लेकर पार्टी के नेताओं, विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

उन्होंने एक प्रेसवार्ता में कहा कि हमने एसआईटी जांच को लेकर गुरुवार दोपहर 3 बजे राज्यपाल को ज्ञापन देने की योजना बनाई है। हम पहले दिन से ही कह रहे हैं कि हमें एसआईटी जांच से कोई उम्मीद नहीं है।

उन्होंने कहा कि मैं प्रज्ज्वल रेवन्ना मामले को कोई छोटा मामला नहीं मानता। व्यक्ति चाहे कितना भी शक्तिशाली क्यों न हो, उसके साथ गंभीरता से ही निपटना चाहिए। मैं यह कहने वाला पहला व्यक्ति हूं कि दोषी से उचित तरीके से निपटा जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रज्ज्वल और एचडी रेवन्ना मामले में सरकार और अधिकारी जो कर रहे हैं, उसके कारण मेरे लिए हर दिन इस समय प्रेसवार्ता बुलाना जरूरी हो गया है। वे (कांग्रेस) कह रहे हैं कि मैंने पेन ड्राइव जारी की, मैंने हासन से प्रज्ज्वल रेवन्ना को मैदान में नहीं उतारने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि मैं इस गंदे मामले में वोक्कालिगा टैग की ढाल नहीं लेता। मैंने कभी नहीं कहा कि मैं वोक्कालिगा नेता हूं। कई लोग कह रहे हैं कि यह वोक्कालिगा नेतृत्व के लिए डीके शिवकुमार और मेरे बीच की लड़ाई है।

कुमारस्वामी ने कहा कि मैं हिट-एंड-रन नेता नहीं हूं। फिर अतीत की राजनीति में भी वोक्कालिगा नेताओं ने मुझ पर हमला किया। मैं अकेले ही आपका सामना करने के लिए तैयार हूं। मैं जानता हूं कि आपने मुझे समाज के सामने खलनायक बना दिया कि मैं रेवन्ना परिवार के खिलाफ हूं।

कुमारस्वामी ने कहा कि कृष्णा बायरे गौड़ा कहते हैं कि यह दुनिया का सबसे बड़ा ... स्कैंडल है और कुछ लोग इसे भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ लोग कहानी बदलने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे बताइए कि यह कौन कर रहा है?

About The Author: News Desk