5वीं अर्थव्यवस्था, अनुच्छेद 370, मुफ्त राशन, महिला आरक्षण ... यह ट्रेलर, अभी बहुत कुछ करना है: मोदी

प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश के खरगोन में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

Photo: BJP X Account

खरगोन/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के खरगोन में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इससे पहले, उन्होंने गुजरात के अहमदाबाद स्थित एक मतदान केंद्र पर वोट भी डाला।

खरगोन में अपने संबोधन के दौरान उन्होंने इस बात का जिक्र किया और सभी मतदाताओं से अनुरोध किया कि वे भारी संख्या में मतदान करें। उन्होंने कहा कि मैं आज आपसे विकसित भारत के संकल्प के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। सदियों से यह क्रम चल रहा है कि नर्मदा तट पर रहने वाला कभी भी मांगने वाले को निराश नहीं करता है। मैं आज आपसे मांगने आया हूं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश सबके प्रयास से और सबके परिश्रम से ही आगे बढ़ेगा। अगर आज देश चल पड़ा है, आगे बढ़ रहा है, तो यह आप सब देशवासियों के प्रयास से हो रहा है। आपके एक वोट ने भारत को 5वीं बड़ी आर्थिक ताकत बनाया। आपके एक वोट ने दुनिया में भारत का दबदबा बढ़ाया।

प्रधानमंत्री ने उपस्थित लोगों से कहा कि आपके एक वोट ने 70 साल बाद अनुच्छेद 370 हटाया, एक आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया, महिलाओं को आरक्षण का हक दिलवाया ... आपके एक वोट ने भ्रष्टाचारियों को जेल भिजवाया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आपके एक वोट ने मुफ्त राशन, मुफ्त इलाज की गारंटी दी, युवाओं के भविष्य को संवार दिया, अपार अवसर खड़े कर दिए। आपके एक वोट ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाल दिया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आपके एक वोट की ताकत देखिए, 500 साल की प्रतीक्षा खत्म करके भगवान राम का भव्य मंदिर बना दिया। यह तो सिर्फ ट्रेलर है, अभी तो बहुत कुछ करना है।

About The Author: News Desk