वोक्कालिगा, लिंगायत, एससी/एसटी और सभी समुदाय मोदी के कारण भाजपा का कर रहे समर्थन: येडियुरप्पा

येडियुरप्पा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसके नेता अनर्गल बोल रहे हैं, क्योंकि उन्होंने उम्मीद खो दी है।

Photo: @BSYBJP X account

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। वरिष्ठ भाजपा नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी 400 सीटें जीतने जा रही है। वहीं, कर्नाटक में कम से कम 25 सीटों पर कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि हम सभी 28 लोकसभा क्षेत्रों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। बीवाई राघवेंद्र 3 लाख से ज्यादा वोटों के अंतर से जीत हासिल करने जा रहे हैं।

येडियुरप्पा ने प्रज्ज्वल रेवन्ना और एचडी रेवन्ना के मामले पर कहा कि जांच चल रही है और यह अपना काम करेगी। इससे हमारे चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा। इसमें प्रधानमंत्री या कोई और किस तरह से जिम्मेदार हैं? उन्होंने कहा कि यदि जांच पूरी होने के बाद कोई व्यक्ति वास्तव में शामिल पाया गया, तो कानून अपना काम करेगा।

येडियुरप्पा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसके नेता अनर्गल बोल रहे हैं, क्योंकि उन्होंने उम्मीद खो दी है। 

येडियुरप्पा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने स्पष्ट कर दिया है कि हम संविधान को छूने (कोई भी फेरबदल करने) नहीं जा रहे हैं। कांग्रेस बेवजह ये सब बातें कह रही है। हमें राहुल गांधी के बयानों पर चर्चा करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि वे इस लोकसभा चुनाव में 50 सीटें भी जीतने वाले नहीं हैं।

येडियुरप्पा ने कहा कि वोक्कालिगा, लिंगायत, एससी और एसटी सभी समुदाय प्रधानमंत्री मोदी और उनके द्वारा किए जा रहे कई विकास कार्यों के कारण भाजपा का समर्थन कर रहे हैं।

About The Author: News Desk