कांग्रेस और सपा ने राम मंदिर के निर्माण को अटकाकर, भटकाकर और लटकाकर रखा: शाह

केंद्रीय गृह ने उत्तर प्रदेश के कासगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित किया

शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी आज जिसकी गोद में जाकर बैठी है, वह कांग्रेस पिछड़ा वर्ग की विरोधी पार्टी है

कासगंज/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को उत्तर प्रदेश के कासगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उप्र के एक-एक कार्यकर्ता पर 'बाबूजी' का बहुत बड़ा ऋण है। 'बाबूजी' के नेतृत्व में ही पहली बार उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का यश स्व. कल्याण सिंह को मिला। उन्होंने पिछड़ों के कल्याण और राम जन्मभूमि के उद्धार के लिए अपना जीवन समर्पित किया। आज मुझे खुशी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाबूजी के दोनों लक्ष्यों को पूर्ण किया है।   

शाह ने कहा कि आज यहां दो खेमें हैं- एक खेमा रामभक्तों पर गोली चलाने वालों का है, दूसरा खेमा राम मंदिर बनाने वालों का है। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने राम मंदिर के निर्माण को अटकाकर, भटकाकर और लटकाकर रखा। जबकि 22 जनवरी को मोदी ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कर जय श्रीराम कर दिया। लेकिन इन्होंने तो रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के न्योता को भी ठुकरा दिया।

शाह ने कहा कि इसलिए आपको तय करना है कि कार सेवकों पर गोली चलाने वाली पार्टी सपा को वोट देना है या राम मंदिर बनाने वाली अपनी सरकार कुर्बान करने वाली भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देना है ... यह एटा की जनता को तय करना है।

शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी आज जिसकी गोद में जाकर बैठी है, वह कांग्रेस पिछड़ा वर्ग की विरोधी पार्टी है। सालों तक उन्होंने काका कालेलकर कमीशन की रिपोर्ट को दबाए रखा। मंडल कमीशन की रिपोर्ट का विरोध किया। मोदी जब इस देश के प्रधानमंत्री बने तो पिछड़ा वर्ग को सम्मानित करने का काम किया। मोदी ने जातिवाद और परिवारवाद को समाप्त करके गरीबों के कल्याण का यज्ञ किया। हर गरीब के जीवन स्तर को ऊपर उठाने का काम मोदी ने किया।

शाह ने कहा कि मोदी की गारंटी है- एससी/एसटी और ओबीसी का आरक्षण भाजपा कभी हटाने नहीं देगी। राहुल बाबा, झूठ फैलाने का काम बंद करें। ओबीसी का आरक्षण छीनने का काम आपने किया है।

About The Author: News Desk