पिछले 10 वर्षों में हम अभूतपूर्व परिवर्तन लेकर आए, कांग्रेस-टीआरएस भ्रष्टाचार में व्यस्त रहीं: शाह

केंद्रीय गृह मंत्री ने तेलंगाना के सिद्दीपेट में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

शाह ने कहा कि हम मजलिस से नहीं डरते

सिद्दीपेट/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को तेलंगाना के सिद्दीपेट में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोगों का उत्साह मोदी को दोबारा भारत का प्रधानमंत्री बनाने के उनके संकल्प का प्रमाण है। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप हमें तेलंगाना में 12 सीटों का आशीर्वाद दें। सुनिश्चित करें कि 'अबकी बार, 400 पार!'

शाह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में हम देश में अभूतपूर्व परिवर्तन लेकर आए। दूसरी ओर, कांग्रेस और टीआरएस हमेशा लूट और भ्रष्टाचार में व्यस्त रही हैं। इन पार्टियों ने कभी आपकी परवाह नहीं की। इन पार्टियों के नेता अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भी नाराज हो गए थे।

शाह ने कहा कि कांग्रेस ने तेलंगाना को दिल्ली का एटीएम बना दिया है। कांग्रेस और टीआरएस, दोनों एक बड़ा बंधन साझा करती हैं, और उनका सामूहिक लक्ष्य तेलंगाना राज्य को लूटना है। मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं और वे आप सभी को कांग्रेस और टीआरएस के भ्रष्ट चंगुल से बचाएंगे।

शाह ने कहा कि हम मजलिस से नहीं डरते। हमने हर साल 17 सितंबर को हैदराबाद मुक्ति दिवस के रूप में मनाने का फैसला लिया है। एक बार सत्ता में आने के बाद, हम कांग्रेस और टीआरएस द्वारा दिए गए मुस्लिम आरक्षण को समाप्त कर देंगे और इसके बजाय एससी, एसटी और ओबीसी को आरक्षण देंगे।

शाह ने कहा कि तेलंगाना तभी समृद्ध हो सकता है, जब भाजपा सरकार सत्ता में होगी। 'कमल' का बटन दबाएं, मोदी को चुनें और विकास को आता हुआ देखें।

About The Author: News Desk