मोदी का आरोप- कांग्रेस की सोच विकास विरोधी, ये सीमावर्ती गांवों को 'आखिरी गांव' कहते हैं

प्रधानमंत्री ने राजस्थान के बाड़मेर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस राजस्थान के लोगों ने देश को अपने लहू से सींचा, उस राजस्थान को कांग्रेस ने पानी के लिए प्यासा रखा

बाड़मेर/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राजस्थान के बाड़मेर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह जनसैलाब, यह जनसमर्थन बताता है कि बाड़मेर की जनता भाजपा को भरपूर आशीर्वाद देने का संकल्प ले चुकी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस चुनाव में आपका एक-एक वोट विकसित भारत की नींव मजबूत करेगा। यह चुनाव दल का नहीं, देश का चुनाव है। इसलिए आज पूरा देश कह रहा है- 4 जून, 400 पार।

प्रधानमंत्री ने कहा कि बाड़मेर हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता स्व. जसवंत सिंह का क्षेत्र है। यहां के लोगों ने हमेशा मुझे बोला है- मोदीजी, आप देश के दुश्मनों को सबक सिखाओ, बाड़मेर जिताने की जिम्मेदारी हमारी। आप इस बार भी, पहले से ज्यादा वोटों से भाजपा को जिताएंगे। यह मेरा पक्का विश्वास है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस राजस्थान के लोगों ने देश को अपने लहू से सींचा, उस राजस्थान को कांग्रेस ने पानी के लिए प्यासा रखा। जितने दिन राजस्थान में कांग्रेस सरकार रही, उसने जल जीवन मिशन में भी जमकर भ्रष्टाचार किया। कांग्रेस ने राजस्थान तक पानी लाने के लिए ईआरसीपी परियोजना भी पूरी नहीं होने दी थी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सोच ही विकास विरोधी है। ये लोग देश के सीमावर्ती गांवों को देश का आखिरी गांव कहते हैं। ये सीमावर्ती जिलों को, गांवों को जान-बूझकर विकास से वंचित रखते थे।

About The Author: News Desk