मोदी का आरोप- भारत को अस्थिरता की तरफ ले जाना चाहती है कांग्रेस

प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड के रुद्रपुर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

'आपको 24 घंटे बिजली मिले, बिजली का बिल जीरो हो और बिजली से कमाई भी हो ...'

रुद्रपुर/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उत्तराखंड के रुद्रपुर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर खूब हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस तुष्टीकरण के दल-दल में ऐसी धंस गई है कि कभी देशहित नहीं सोच सकती। 

उन्होंने आरोप लगाया कि यही कांग्रेस है, जो घुसपैठियों को बढ़ावा देती है, लेकिन जब भाजपा सीएए के माध्यम से मां भारती में आस्था रखने वालों को भारत की नागरिकता देती है तो कांग्रेस को सबसे ज्यादा तकलीफ होती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इमरजेंसी की मानसिकता वाली कांग्रेस का भरोसा अब लोकतंत्र पर नहीं बचा है। इसलिए अब वह जनादेश के विरुद्ध लोगों को भड़काने में जुट गई है। कांग्रेस भारत को अस्थिरता की तरफ ले जाना चाहती है, अराजकता में झोंकना चाहती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार हर गरीब का हक छीनता है, मध्यम वर्ग का हक छीनता है और मैं गरीब का हक, मध्यम वर्ग का हक किसी को छीनने नहीं दूंगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं कहता हूं- भ्रष्टाचार हटाओ। वे कहते हैं- भ्रष्टाचारी बचाओ। लेकिन मोदी इनकी गालियों और धमकियों से डरने वाला नहीं है। हर भ्रष्ट पर कार्रवाई जारी रहेगी और तीसरे कार्यकाल की शुरुआत में भ्रष्टाचार पर और तेज प्रहार होगा।

उन्होंने कहा कि मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है। मोदी मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है। मोदी आपके लिए मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तीसरे कार्यकाल में आपका यह बेटा एक और बड़ा काम करने जा रहा है। आपको 24 घंटे बिजली मिले, बिजली का बिल जीरो हो और बिजली से कमाई भी हो। इसके लिए मोदी ने 'पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना' शुरू की है।

About The Author: News Desk