हमारी प्रतिबद्धता भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की: मोदी

प्रधानमंत्री ने नमो ऐप के जरिए तमिलनाडु के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा महिला नेतृत्व वाले विकास के मॉडल पर काम कर रही है

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नमो ऐप के जरिए तमिलनाडु के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जब कार्यकर्ताओं से जुड़ा कार्यक्रम होता है तो मैं आनंद से भर जाता हूं, क्योंकि मैंने अपने जीवन के बड़े हिस्से में एक कार्यकर्ता के रूप में काम किया है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' का यह प्रोग्राम एक-दूसरे से कनेक्ट करने का और एक-दूसरे से सीखने का कार्यक्रम है। भाजपा की तमिलनाडु टीम के सभी सदस्य लंबे समय से शानदार काम कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि अब चुनाव प्रचार आगे बढ़ रहा है, उम्मीदवार तय हो चुके हैं और मुद्दे स्पष्ट हैं, मैंने अपने कार्यकर्ताओं से बात करने का सोचा। जब मैं पिछली बार सार्वजनिक कार्यक्रमों के लिए तमिलनाडु गया था तो मुझे लोगों का आशीर्वाद मिला और इससे मुझे बहुत खुशी हुई। मैं कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत देख सकता हूं और मुझे उन पर गर्व महसूस हो रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जैसा कि आप जानते हैं कि भाजपा महिला नेतृत्व वाले विकास के मॉडल पर काम कर रही है। हमारी प्रतिबद्धता भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की है और महिलाएं इसमें महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। मुझे खुशी है कि भाजपा की महिला कार्यकर्ता कड़ी मेहनत कर रही हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि ड्रग्स हमारे बच्चों का जीवन नष्ट कर देते हैं। हाल ही में ड्रग्स का बड़ा जखीरा पकड़ा गया और इसके गॉडफादर तमिलनाडु से जुड़े हैं, जो चिंताजनक है। इसलिए आप लोगों को ड्रग्स के खतरे के प्रति जागरूक करें और इसके खिलाफ लड़ें।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तमिलनाडु में द्रमुक सरकार और उसके सहयोगियों के सत्ता में आने के बाद से तमिलनाडु में शासन की हालत ख़राब है। भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था, ड्रग्स इनकी ही देन हैं। ऐसे सभी मुद्दों को बूथ के हर परिवार तक पहुंचाने की जरूरत है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तमाम राजनीतिक विश्लेषक कह रहे हैं कि भाजपा तमिलनाडु में बाजी पलटने वाली है। तमिलनाडु में सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ गुस्सा चुनाव के दौरान निकलेगा। इन वंशवादी राजनीतिक दलों का मतलब है 'परिवार का, परिवार द्वारा और परिवार के लिए'। यही अभिव्यक्ति वंशवादी पार्टियों का सार प्रस्तुत करती है।

About The Author: News Desk