देवेगौड़ा का दावा- ये 2 नेता राष्ट्रीय स्तर पर सभी समस्याओं का कर सकते हैं समाधान

जद (एस) पिछले साल सितंबर में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल हुई थी

Photo: JDSpartyofficial FB page

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के अलावा कोई नेता नहीं है, जो राष्ट्रीय स्तर पर सभी समस्याओं का समाधान कर सके।

साथ ही, जद (एस) संरक्षक ने कर्नाटक में सभी 28 लोकसभा सीटें जीतने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए अपनी पार्टी और भाजपा के बीच बेहतर समन्वय की आवश्यकता पर जोर दिया। 

जद (एस) पिछले साल सितंबर में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल हुई थी। राज्य में सीट-बंटवारे के समझौते के तहत, भाजपा 25 निर्वाचन क्षेत्रों में और जद (एस) तीन निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी।

यह देखते हुए कि पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता बीएस येडियुरप्पा की भूमिका बहुत महत्त्वपूर्ण है, देवेगौड़ा ने कहा कि उन्हें अतीत में जो कुछ भी हुआ, उसे भूल जाना चाहिए 'क्योंकि समय बहुत कम है'।

उन्होंने दोनों दलों की समन्वय बैठक में कहा, 'हमारे विरोधी बहुत मजबूत हैं। यह मत सोचिए कि हम सभी 28 सीटें जीतने जा रहे हैं, जब तक हम यह नहीं भूल जाते कि अतीत में क्या हुआ था और हमारे मतभेद क्या थे?'

यह कहते हुए कि 'मोदी के अलावा इस देश में कोई नेता नहीं है', गौड़ा ने कहा कि वे देश के हर कोने को जानते हैं और उन्होंने प्रधानमंत्री के रूप में देश की सेवा की है।

उन्होंने कहा, 'केवल मोदी और शाह ऐसे दो नेता हैं, जो राष्ट्रीय स्तर पर सभी समस्याओं का समाधान कर सकते हैं।'

देवेगौड़ा ने भाजपा और जद (एस) नेताओं को कांग्रेस को हल्के में नहीं लेने की चेतावनी दी। उन्होंने दावा किया कि मल्लिकार्जुन खरगे के नेतृत्व वाले संगठन के पास 'विशाल वित्तीय संसाधन' हैं।

About The Author: News Desk